ससुराल वालों से परेशान महिला ने पति और बच्चों सहित उठाया यह कदम

0

रामनगर। उत्तराखंड के नैनीताल जिला में अपने ससुराल के लोगों से परेशान होकर आपने पति और बच्चों सहित अनशन पर बैठ गई है। महिला ने आपने ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि वो उसपर जुल्म करते हैं।

अनशन

अनशन पर बैठी महिला, ससुराल वालों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

घटना रामनगर की है, यहां घरेलु कलह से आजिज होकर के एक महिला को अनशन करना पड़ रहा है। पीड़ित महिला रेनू का कहना है कि उसकी सास, ससुर और देवर उसके पति और बच्चों संग उसे घर से बाहर निकालने की साजिश रच रहे हैं।

महिला ने इस बात की शिकायत पुलिस से की लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाई नहीं की तब थक हारकर महिला अपने पति बबलू और दो बच्चों संग कोतवाली गेट पर आमरण अनशन पर बैठ गई। महिला ने बताया कि किसी तरह अपने चाय का ठेला लगाकर परिवार का खर्चा चलाती है। लेकिन उसके सास ससुर ठेला नहीं लगाने दे रहे हैं।  उसके साथ मारपीट की जाती है।

महिला के मुताबिक, पिछले दिनों कोतवाली में शिकायत दी थी। लेकिन पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की।  सास ससुर और देवर उसे अभी भी तंग कर रहे हैं। जिस कारण मजबूर होकर उसे अनशन पर बैठना पड़ रहा है।  कोतवाल संजय पाण्डेय ने महिला को समझाने का प्रयास किया लेकिन महिला नहीं मानी। पुलिस मामले की जांच  कर रही है।

loading...
शेयर करें