अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक सवारों को मारी टक्कर, मौत

Accident-Logo-LMIकासगंज। आगरा-बरेली राजमार्ग पर गोरहा नहर के समीप पीछे से अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक सवारों को बुरी तरह से रौंद दिया। इससे एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथी को गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज को रेफर किया गया है। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मार्ग पर जाम लगा दिया और कार्रवाई की मांग करने लगे।

यह सड़क हादसे की घटना आगरा-बरेली राजमार्ग पर गोरहा पुल के समीप घटित हुई। बताया गया है कि घटना का शिकार हुआ मृत 19 वर्षीय पुत्र हीरा लाल निवासी नंद गांव जनपद एटा का रहने वाला था। वह अपनी बहन के यहां डोरई में रहकर गोरहा पुल पर खोखा में एक दुकान चलाता था। बाइक सवार होकर किसी कार्य के लिए अपने साथी जीतू पुत्र पिंटू निवासी डोरई के साथ सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव गंगागढ़ गया हुआ था, जब वापस लौट कर आ रहा था, तभी पुल पर पहुंचने से पूर्व सोरों की ओर से आ रहे ट्रक संख्या यूपी78 बीटी14,81 ने पीछे से रौंद दिया।

हादसा इतना दर्दनाक था कि उनकी बाइक ट्रक के आगले टायर में फंस गई और काफी दूर तक ट्रक रौंदता हुआ चला गया। वहीं घटना के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया है। हादसे के बाद घटना स्थल पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण और परिजन एकत्रित हो गए तथा शव को सड़क पर रखकर मार्ग अवरुद्ध कर दिया और विलाप करने लगे। मौके पहुंचे सदर एसडीएम संजय कुमार ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर तथा मुआवजा दिलाए जाने के आश्वासन के बाद मार्ग को सुचारु किया गया है। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। उधर, गंभीर घायल युवक को बेहतर उपचार के अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज को भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button