Watch : ‘मुबारकां’ का ट्रेलर रिलीज, हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे आप

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘मुबारकां’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार और कॉमेडी से भरा है, जो आपको हसने पर मजबूर कर देगा। ये पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमे चाचा-भतीजा यानी अनिल कपूर और अर्जुन कपूर एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में अर्जुन कपूर डबल रोल में नजर आएंगे।

यहां भी पढ़ें : बड़े पर्दे के बाद अब वेब सीरीज में किस्मत आजमाएंगी रिचा चड्ढा

अनिल कपूर

अनिल कपूर ने पूछा क्या इस बार का क्रिसमस 25 दिसंबर को है

फिल्म का ट्रेलर इतना मजेदार और मनोरंजक है कि इसे देखकर ही इसमें होने वाली कॉमेडी का अंदाजा लगाया जा सकता है। चाचा-भतीजे के रोल में अनिल और अर्जुन इतनी ज्यादा कॉमेडी कर रहे हैं कि देखने वाले बिना हंसे रह ही नहीं पाएंगे। ट्रेलर के बीच में एक बैकग्राउंड सॉंग चल रहा है जो इस ट्रेलर को और भी अट्रेक्टिव बना रहा है। इस फिल्म में कई मजेदार डायलॉग हैं जो आपको हंसते-हंसते लोट-पोट कर देगा। एक जगह तो अनिल ये पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या इस बार क्रिसमस 25 दिसंबर को है?

फिल्म में अनिल कपूर करतार सिंह की भूमिका में दिखेंग। फिल्म में कॉमेडी तब शुरु होती है जब करण और चरण यानि अर्जुन की फैमिली उनके लिए दुल्हन को ढूंढने निकलती है। दुल्हन खोजने के दौरान कई सारे कॉमेडी सीन क्रिएट होते हैं जिसे ट्रेलर में दिखाया गया है।

इस फिल्म के लीड रोल में अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज नजर आएंगे। फिल्म ‘मुबारकां’ को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया हैं। ये फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें