‘भाभी जी’ के घर पर अब नहीं दिखेगा ये खूबसूरत चेहरा, गोरी मेम भी छोड़ने जा रही हैं शो

0

मुंबई। टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ हमेसा से सुर्ख़ियों में ही रहता है। चाहे बात अंगूरी भाभी की हो या शो के किसी अन्य कंटेस्टेंट की। कुछ दिनों पहले खबर आई थी की अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे ने ये शो छोड़ दिया है। उसके बाद उन्होंने इस शो के प्रोड्यूसर के ऊपर काफी संगीन इल्जाम भी लगाए थे। वहीँ इन दिनों मीडिया रिपोर्ट से पता चला है की अब इस शो में अनीता भाभी का किरदार निभा रहीं सौम्या टंडन भी इस शो को छोड़ रही हैं। आखिर इसकी क्या वजह हो सकती है…

अनीता भाभी

अनीता भाभी इस वजह से कहा शो को अलविदा

दरअसल, सौम्या टंडन का शो के साथ कॉन्ट्रैक्ट पूरा हो चुका है और वो दोबारा अपना कॉन्ट्रैक्ट नहीं बनवा रही हैं। सौम्या अब इस किरदार में ऊब चुकी हैं और वो अपने लिए कुछ नए रोल तलाश रही हैं। सूत्रों की मानें तो सौम्या का शो के साथ कॉन्ट्रैक्ट पूरा हो चुका है और वह इसे रिन्यू करवाने के मूड में नहीं हैं।

आपको बता दें, काफी समय से विवाद के चलते ‘भाबीजी घर पर हैं’ खबरों में बना हुआ है। जब पुरानी अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ा था, तब भी इस पर खूब हंगामा हुआ था। हाल ही में उन्होंने शो के प्रोड्यूसर पर सेक्सुअल हरासमेंट की शिकायत भी दर्ज करवाई थी । अब देखना ये है की सौम्या को शो छोड़ने के बाद ये शो अपनी जगह ऐसे ही बरकरार रख पता है या इसकी टीआरपी कम हो जाएगी।

loading...
शेयर करें