राजा भैय्या के इलाके में मोदी की मंत्री अनुप्रिया पटेल पर हमला

0

लखनऊ। प्रतापगढ़ जिले में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के रोड शो के दौरान हमला हुआ। आरोपियों ने केंद्रीय मंत्री के काफिले पर पत्थरबाजी की। स्वास्थय एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल रोड शो चल रहा था। इस दौरान रोड शो सामने से विनोद दुबे नामक व्यक्ति की अगुवाई में एक और जुलूस आ गया। जिससे दोनों पार्टीयों के बीच झड़प हो गई।

अनुप्रिया पटेल

विधायक की पिटाई

बताया जा रहा कि अपना दल विधायक आर के वर्मा की सपा समर्थकों ने पिटाई कर दी। रास्ते से हटने के विवाद ने तूल पकड़ लिया और दोनों पक्षों के बीच तीखी झड़प हो गई। इससे नाराज अपना दल कार्यकर्ताओं ने रानीगंज पावर हाउस के बाहर रायबरेली-वाराणसी राजमार्ग पर रास्ता जाम कर दिया, जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लम्बी लाइनें लग गई।

अपना दल के महासचिव विशाल नाथ तिवारी ने आरोप लगाया कि कहासुनी के दौरान अपना दल के विधायक आर. के. वर्मा से हाथापाई की गयी, जिस पर वह अपना दल के कार्यकर्ताओं ने मार्ग जाम कर दिया।

विशाल नाथ ने कहा कि आंदोलन कर रहे कार्यकर्ता जिलाधिकारी आदर्श सिंह तथा पुलिस अधीक्षक एम. पी. वर्मा से घटनास्थल पर आने की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें स्थानीय पुलिस पर विश्वास नहीं है और वह इन उच्चाधिकारियों को ही मुकदमे की तहरीर देंगे। पुलिस का कहना है कि विनोद दुबे किसी भी पार्टी से सम्बद्घ नहीं हैं। देर रात FIR दर्ज होने पर अनुप्रिया पटेल ने धरना समाप्त कर दिया।

loading...
शेयर करें