अनुराग कश्यप एक मंझे हुए निर्देशक हैं : सईं तम्हनकर

0

जैसा कि हम सभी जानते है बॉलिवुड फिल्म ‘लव सोनिया’ का ट्रेलर रिलीज हो गया। जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। बता दे कि इस ट्रेलर में फुल ड्रामा, इमोशन समेत हर चीज दिख रही है, जिससे लोग थियटर तक अपने आप खींचे चले आएंगे, अब सिर्फ फिल्म आने की देरी है।

 इसके साथ ही अपने अभिनय के जरिए मराठी सिनेमा में सईं तम्हनकर ने खास मुकाम हासिल कर लिया है और अब ये एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म “लव सोनिया में नजर आने वाली हैं बता दे कि ये फिल्म ह्यूमन ट्रैफिकिंग के मुद्दे पर बनी है। सईं तम्हनकर ने कहा “मुझे अलग तरह की कहानियां काफी पसंद आती है, यही कारण है कि मैंने लव सोनिया को चुना। फिल्म की कहानी के साथ-साथ इसमें काम करने वाले एक्टर्स भी बेमिसाल हैं” फिल्म में अपने किरदार को लेकर उन्होंने बताया, “मेरा किरदार अंजलि का है जो अच्छी है या बुरी, इसका पता आखिर तक नहीं चल पाता, मेरा किरदार बहुत इंटरेस्टिंग है, मैंने इस तरह के विषय वाली कोई फिल्म अभी तक नहीं देखी है।

सईं ने कहा, “मैंने अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन में ‘हंटर’ फिल्म की लेकिन मेरी इच्छा थी कि मैं उनके निर्देशन में भी काम करूं। वो मंझे हुए निर्देशक हैं, उनकी फिल्में मुझे पसंद भी हैं” अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर बताया, “अगला प्रोजेक्ट वेब सीरीज है। यह अगले महीने फ्लोर पर जाएगा। मेरी दो मराठी फिल्में भी जल्द रिलीज होने वाली हैं।

loading...
शेयर करें