छुट्टियां बिताने उत्तराखंड पहुंचे विराट और अनुष्का

0

देहरादून। भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा उत्तराखंड आए हुए हैं। दोनों दिल्ली से देहरादून एयरपोर्ट आए। यहां से वह सीधे होटल चले गए। बताया जा रहा है कि दोनों एक साथ पहली बार उत्तराखंड आए हुए हैं। इसकी जानकारी किसी को नहीं दी गई थी।अनुष्का शर्मा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 3 दिन रुकेंगे

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा यहां की वादियों में तीन दिन छुट्टियां बिताने आए हैं। विराट व अनुष्का का एक साथ यह पहला उत्तराखंड दौरा है। हालांकि उनके आने की किसी को खबर नहीं थी, फिर भी यकायक सामने आए प्रशंसकों के साथ ही मीडिया से भी दोनों ने दूरी बनाए रखी।

विराट कोहली व अनुष्का शर्मा दिल्ली से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट के बाहर निकलते ही उन्होंने अपने वाहन का रुख किया। 

बाहर खड़े लोगों ने जब उन्हें देखा तो एकबारगी किसी को विश्वास ही नहीं हुआ। हालांकि, दोनों प्रशंसकों से मिले बिना ही चले गए। सूत्रों के अनुसार विराट व अनुष्का यहां से सीधे टिहरी जिले के नरेंद्रनगर स्थित होटल आनंदाज पहुंचे।

कुछ समय पहले दोनों के रिश्ते काफी उतार-चढ़ाव भरे रहे। वर्ल्ड कप 2015 से पहले दिसंबर 2014 के वक्त ऑस्ट्रेलिया दौरे में वनडे सीरीज के दौरान विराट कोहली के खराब बल्लेबाजी के पीछे प्रशंसकों ने अनुष्का शर्मा को जिम्मेदार ठहराया था। अचानक दोनों एक दूसरे के फिर करीब आए। सोशल मीडिया में आई कुछ तस्वीरों से उनके फिर एक होने की पुष्टि हुई।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का उत्तराखंड से विशेष लगाव है। यहां उनका ननिहाल भी है। अनुष्का का बचपन यहीं बीता। ऐसे में उत्तराखंड के लोग उन्हें अपनी ही लाडली मानते हैं।

loading...
शेयर करें