गिरगिट की तरह रंग बदलती है ये टी-शर्ट

नई दिल्ली: आपने गिरगिट को तो रंग बदलते कई बार देखा होगा लेकिन क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि आपके कपड़े भी गिरगिट की तरह ही रंग बदल रहे हैं। यह कल्पना को हकीकत में तब्दील करते हुए एक ऐसी टी-शर्ट की एक श्रृंखला लांच हो चुकी है जिसका रंग घर में कुछ और होगा और सूरज की रोशनी में आते ही कुछ और हो जाएगा। केवल रंग ही नहीं सूरज की रोशनी में आते ही आपके इस अनोखी टी-शर्ट की डिजाइन भी चेंज हो जायेगी।

अनोखी टी-शर्ट

अनोखी टी-शर्ट में कलर और पैटर्न बदलने का गुण

मिली जानकारी के अनुसार, स्वदेशी परिधान ब्रांड ने एक ऐसी अनोखी टी-शर्ट लांच की है जो सूर्य की रोशनी के संपर्क के साथ अपना डिजायन और रंग बदलती है।

ब्रांड ने बताया कि जब व्यक्ति घर के अंदर से बाहरी वातावरण और बाहरी वातावरण से घर के अंदर आएंगे तो टी-शर्ट का डिजायन और रंग उसी के अनुरूप बदल जाएगा और अलग तरह का नजर आने लगेगा। मसलन, एक टीशर्ट ऐसी है जिस पर सफेद पृष्ठभूमि में एक लड़की की तस्वीर है जो जॉयस्टिक (वीडियो गेम) के साथ खेल रहे एक लड़के के पास है।

तस्वीर के साथ लिखा है, आपकी टी-शर्ट का कोई रंग नहीं है। जैसे ही यह रोशनी में आएगा तो स्केच रंगीन हो जाएगा और चित्र के नीचे लिखा दिखेगा अब क्या कहते हो । ब्रांड के मुताबिक, इस विचार के पीछे ग्राहकों के एक खास वर्ग को ध्यान में रखा गया है जो इस अनोखी टी-शर्ट को पहन कर लीक से हट कर महसूस करना चाहता हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply