केजरीवाल सरकार पर लगे आरोपों पर अब अन्ना हजारे ने दिया बड़ा बयान

0

नई दिल्ली दिल्ली में केजरीवाल सरकार पर मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले आप के कई नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। और अब अरविंद केजरीवाल के गुरु और समाजसेवी अन्ना हजारे का भी केजरीवाल से कोई ताल्लुक नहीं रहा। ये बात कोई और नहीं बल्कि अन्ना हजारे ने खुद कही। अन्ना ने कहा अब उनका केजरीवाल से कोई संबंध नहीं रहा।

अन्ना हजारे

अन्ना हजारे पर बन रही है फिल्म

हालांकि दूसरी तरफ केजरीवाल अन्ना से अपने अच्छे रिश्ते की बाद हमेशा दोहराते रहते हैं। जिस केजरीवाल की हर बात पर कभी अन्ना हजारे आंख मूंदकर भरोसा करते थे, उसी केजरीवाल से अब अन्ना के संबंध तक नहीं रहे। जब अन्ना से दिल्ली में केजरीवाल सरकार पर लग रहे घोटाले के आरोप और आप विधायकों की बदसलूकी पर सवाल पूछा गया तो अन्ना सवाल टालते नजर आए।

मुंबई में अन्ना हजारे पर बन रही फिल्म के पोस्टर लॉन्च हुआ। फिल्म में अन्ना के आंदोलन में अहम रहे अरविंद केजरीवाल की भूमिका होगी या नहीं ये अभी अन्ना को भी पता नहीं है। अन्ना ने केजरीवाल को लेकर पूछे सवाल में कहा कि अब मुझे पता नहीं क्या गलत है और क्या सही लेकिन अखबारों में पढ़ता हूं तो बहुत दुख होता है।

इससे पहले अन्ना ने खडसे के खिलाफ आंदोलन चलाने की मांग की थी

अन्ना से महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे के खिलाफ कार्रवाई हो इसको लेकर आवाज उठाने की मांग की थी। अन्ना ने कहा कि दमानिया ने मुझे एकनाथ खडसे के भ्रष्टाचार के सबूतों की 200 पन्नों की एक फाइल दी है, अगर उसमें कुछ तथ्य पाए गए तो खडसे के विरोध में आंदोलन करूंगा।

loading...
शेयर करें