अपराध नहीं रुक रहे ताजनगरी में

0

आगरा। ताजनगरी आगरा में अपराध की वारदाते थमने का नाम नहीं ले रही है । पुलिस एक घटना का खुलासा कर नहीं पाती तब तक दूसरी घटना हो जाती है। ताजनगरी में बुधवार दोपहर को थाना हरीपर्वत अंतर्गत पालीवाल पार्क से अपने परिजनों के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही महिला को बाइक सवार दो लोगों ने गोली मार दी। महिला को गंभीर हालत में ताजनगरी के एस ऍन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

अपराध

ताजनगरी में आए दिन होते हैं अपराध

मुबारकपुर इरादत नगर की रहने वाली पुष्पा का पति राजकुमार अपने भतीजे की हत्या के मामले में जेल में बंद है। दरअसल कुछ समय पूर्व पुष्पा के पति राजकुमार का अपने भाई बबली और उसके पुत्र मोहित से 20 बीघा जमीन को लेकर विवाद हो गया था। विवाद के दौरान गोली चलने से मोहित की मौत हो गई। मोहित का कत्ल करने के आरोप में राजकुमार को जेल भेज दिया गया। बुधवार को पुष्पा अपने भतीजे अशोक और नन्द मुन्नी के साथ अपने पति राजकुमार से जेल से मिलकर वापस लौट रही थी तभी रास्ते में पालीवाल पार्क पर बाइक पर आये दो लोग पुष्पा को गोली मार कर फरार हो गए। घायल पुष्पा को एस ऍन मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

जेठ और भतीजे पर लगा आरोप

घायल पुष्पा की भतीजी नन्द मुन्नी जो घटना की प्रत्यक्षदर्शी है, उसने पुष्पा के जेठ और भतीजे पर गोली मारने का आरोप लगाया है। उसने बताया कि पालीवाल पार्क पर एक बाइक पर अपने पुत्र के साथ आये पुष्पा के जेठ बबली ने पुष्पा को गोली मार दी और भाग निकले।
एसपी सिटी राजेश कुमार के अनुसार पारिवारिक रंजिश में महिला को गोली मारी गयी है। नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस ने दबिश देनी शुरू कर दी है।

loading...
शेयर करें