मोदी के कार्यक्रम में पहुंचीं मुलायम की बहू, की खूब तारीफ

0

लखनऊ। राजनीति के रंग भी अजीब हैं। मोदी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार को रोकने के लिए देश भर में गठबंधन और महागठबंधन की राजनीति चल रही है। ऐसे में भाजपा की धुरविरोधी समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की सबसे छोटी बहू अपर्णा यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में पहुंच कर चर्चा का विषय बन गईं। इतना ही नहीं, अपर्णा मोदी के कार्यक्रम में भीमराव अम्बेेडकर विश्वसविदयालय पहुंची और यह भी कहा कि ये बहुत अच्छा प्रोग्राम है। इससे हमारे छात्रों का हौसला और बुलंद होगा। अपर्णा ने यहां तक कह दिया कि प्रधानमंत्री हम सबके हैं। वह यूनि‍वर्सिटी के बुलाने पर यहां आई हैं, इसलिए वह कुछ पॉलिटिकल नहीं बोलेंगी।

अपर्णा यादव पहले भी कर चुकी हैं मोदी की तारीफ

अपर्णा यादवमुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने पिछले साल लखनऊ में भी एक प्रोग्राम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी। अपर्णा ने एक प्रोग्राम में ये भी कहा था किे अब मोदी सिर्फ बीजेपी के नेता नहीं हैं। इंटरनेशनल लेवल पर कहीं भी भारत की बात होती है, तो मोदी का ही नाम आता है। अगर वे देश में जागरुकता लाने के लिए कोई कदम उठाते हैं, तो उसकी सराहना होनी चाहिए। मोदी की तारीफ में अपर्णा यादव ने यहां तक कहा था कि लोगों का भरोसा मोदी पर बहुत ज्यादा बढ़ा है। यही वजह है कि जब मोदी जी ने झाड़ू उठाई, तो पूरे देश में अभियान छिड़ गया। मुलायम के पोते की सगाई में भी जब मोदी पहुंचे थे तो अपर्णा यादव सहित पूरा यादव परिवार उनके साथ फोटो खिंचाने में लगा था।

काकोरी कांड के नायक अशफाक उल्ला खां की शहादत दिवस पर मंडल कारागार में समारोह में मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव ने मोदी को भी अच्छा व्यक्ति बताते हुए कहा कि पीएम के रूप में उनका काम बहुत ही अच्छा है। अपर्णा यादव ने कहा कि जनता से किया हर वादा मोदी जल्द ही पूरा करेंगे।

यह भी पढ़ें- लखनऊ में नरेंद्र मोदी बोले- गुरु पीछे, गूगल गुरु नंबर वन
loading...
शेयर करें