IPL
IPL

गणतंत्र दिवस की कड़ी सुरक्षा के बावजूद दो छात्राओं का अपहरण

मेरठ । गणतंत्र दिवस की तमाम कड़ी सुरक्षा व्‍यवस्‍था को फेल करते हुए मेरठ के करीब हापुड़ जिले में  बदमाश दो छात्राओं का अपहरण कर ले गए। खास बात यह कि अपहरण की ये दोनों वारदातें अलग-अलग स्‍थानों पर हुई हैं। एक छात्रा गणतंत्र दिवस की परेड देखकर लौट रही थी जबकि दूसरी छात्रा खेत में गई थी।

अपहरण के मामले में नहीं लगा कोई सुराग

जानकारी के मुताबिक हापुड़ के सिम्भावली के बीरमगढ़ी गांव में कक्षा 12 की छात्रा 26 जनवरी को सुबह गणतंत्र दिवस पर स्कूल के कार्यक्रम के बाद लौट रही थी। इसी बीच कार सवार चार लोगों ने छात्रा को गाड़ी में खींच लिया। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार कार सवार लोगों ने छात्रा को जबरदस्‍ती कार में पिछली सीट की तरफ धक्‍का देकर अंदर खींच लिया। छात्रा के घर न लौटने पर परिवार के लोगों ने काफी देर तक उसको खोजा। तलाशी के बाद भी कार तथा बेटी की कोई खबर न मिलने से आहत मां ने थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद से पुलिस जांच में जुटी है।

खेत में गई छात्रा को उठा ले गए बदमाश

26 जनवरी की ही रात में ही सिम्भावली के कस्बा बक्सर की पुत्री तथा कक्षा- 11 की छात्रा फरजाना का भी अपहरण हो गया। फरजाना खेत में गई थी। गन्ने के खेत में छुपे बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। पुलिस व ग्रामीण मौके पर पहुंचे। काफी तलाशी के बाद भी छात्रा फरजाना का कोई पता नहीं चल सका। पुलिस की टीमें जांच में लगी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button