IPL
IPL

बिहार : जद (यू) विधायक पर अपहरण का मामला दर्ज

पटना/देवघर। बिहार में सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) के एक और विधायक विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। बिहार के बेलहर से विधायक गिरधारी यादव पर झारखंड के देवघर जिले के मोहनपुर थाना में हत्या के इरादे से एक युवक के अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

अपहरण

अपहरण और हत्‍या के इरादे का अरोप

पुलिस के अनुसार, बांका जिले के बेलहर विधायक गिरधारी यादव तथा उनके भाई लालधारी यादव समेत 10 लोगों के खिलाफ मोहनपुर थाना में 24 वर्षीय युवक सचिन कुमार की हत्या के इरादे से अपहरण के आरोप में युवक के पिता महेन्द्र प्रसाद वर्मा ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। मोहनपुर के थाना प्रभारी रंजन कुमार सिन्हा ने गुरुवार को बताया कि मोहनपुर थाना में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार रामपुर गांव निवासी सचिन 17 जनवरी से लापता है। सचिन के पिता ने आरोप लगाया है कि 17 जनवरी की दोपहर में उनका पुत्र घर से बाहर घूमने निकला, लेकिन वह अब तक नहीं लौटा। उन्होंने दर्ज प्राथमिकी में हत्या के इरादे से अपहरण करने का आरोप लगाते हुए गिरधारी यादव, लालधारी यादव, चंद्रदेव यादव, रामचंद्र साह समेत 10 लोगों को नामजद आरोपी बनाया है। देवघर की पुलिस अधीक्षक ए़ विजयालक्ष्मी ने बताया कि पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है तथा खोजबीन के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

दंपति से दुर्व्यवहार करने का आरोप है

महेन्द्र प्रसाद वर्मा बांका जिले के चानन प्रखंड में ‘प्राथमिक कृषि साख सहयोग समिति’ (पैक्स) के अध्यक्ष हैं। उल्लेखनीय है कि जद (यू) के विधायक बीमा भारती पर अपने पति अवधेश मंडल को पुलिस हिरासत से भगाने का, जबकि जोकीहाट से जद (यू) के विधायक सरफराज आलम पर सोमवार को डिब्रूगढ़-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में एक दंपति से दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है। पुलिस इन दोनों मामलों की भी जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button