यूपी : तीन सगी बहनों का अपहरण, मांगी 50 लाख की फिरौती

0

लखनऊ यूपी में तीन सगी बहनों के अपहरण का मामला सामने आया है। प्रदेश में हत्या, दुष्कर्म और अपहरण जैसे वारदात थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कल देर रात लखीमपुर खीरी में एक व्यापारी के तीन बेटियों का अपहरण कर लिया गया। अपहर्ताओं ने बेटियों की रिहाई के बदले 50 लाख कीन मांग की है।

अपहरण

अपहरण की फिरौती 50 लाख

लखीमपुर के सिंगाही थाना क्षेत्र के गांव खेरीगढ़ के कोल्हू व्यवसायी रामबली गुप्ता की तीन बेटियां उपमा (24) रोहिणी (19) और संतोषी (17) देर रात घर के बाहर आग ताप रही थी। इसी दौरान बाइक सवार छह बदमाश आए और तमंचे के जोर पर तीनों को उठा ले गए। इस वारदात के एक घंटे बाद ही बदमाशों ने गुप्ता को फोन किया और तीनों बेटियों की रिहाई की एवज में 50 लाख रुपये की फिरौती देने की मांग की। घटना की सूचना दिए जाने के बाद मौके पर पहुंचे एसओ जेपी यादव और सीओ मोहम्मद इब्राहिम ने मौका-मुआयना किया। डीआईजी डीके चौधरी और एसपी अखिलेश चौरसिया ने रात में ही घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस फोर्स लगातार कांबिंग कर रही है लेकिन न तो बदमाशों का कुछ पता लगा न ही अपहृत बहनों के बारे में कोई जानकारी हो सकी।

क्‍या कहना है पुलिस का

पुलिस ने अगवा बहनों को आसपास तलाश करने की भी कोशिश की लेकिन उनका कुछ पता नहीं लगा। रामबली की सबसे बड़ी बेटी उपमा कर्नाटक में बीएएमएस कर रही है। दूसरी रोहिणी लखीमपुर खीरी के कॉलेज में बीए और सबसे छोटी संतोषी लखीमपुर खीरी में ही इंटर की पढ़ाई कर रही है। तीनों बहनें मकर संक्रांति पर गांव में अपने घर आई हुई थीं। एसपी अखिलेश चौरसिया ने बताया कि पिता की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अपहरण की गईं लड़कियों को सकुशल बरामद करने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

loading...
शेयर करें