अफरीदी ने भरपेट खाया खाना पर बिल देने के लिए जेब से नहीं निकली फूटी कौड़ी!

ऑकलैंड। पाकिस्‍तान के टी-20 टीम के कप्‍तान शाहिद अफरीदी न्‍यूजीलैंड के एयरपोर्ट पर एक बड़ी मुसीबत में पड़ गए। दरअसल उन्होंने ऑकलैंड के एक रेस्‍टोरेंट में भर पेट खाना तो खा लिया लेकिन जब पैसे देने के लिए जेब में हाथ डाला तब वह सन्‍न रह गए। उनके पास बिल चुकाने के लिए पैसे नहीं थे। ऐसे में उनकी मदद के लिए सामने आया एक क्रिकेट प्रेमी। उसने उनका बिल चुकाकर उनकी मदद की।

अफरीदी

अफरीदी के साथ थे अहमद शहजाद

शाहिद अफरीदी के साथ ऑकलैंड एयरपोर्ट के रेस्‍टोरेंट में उनके साथी खिलाड़ी अहमद शहजाद भी मौजूद थे। दोनों ने ही खाना खाया था। लेकिन दोनों के पास अमेरिकी डॉलर ही थे, वहां की स्‍थानीय मुद्रा नहीं थी। जबकि रेस्‍टोरेंट अपने कस्‍टमर्स से सिर्फ स्‍थानीय मुद्रा ही लेता है। ऐसे में दोनों का बिल एक क्रिकेट प्रेमी वकास नवीद ने चुकाया जो पहले से उनको जानता तक नहीं था।

अफरीदी ने दी सफाई

अफरीदी ने पाकिस्तानी मीडिया को स्पष्ट किया कि उनके पास अमेरिकी डॉलर थे लेकिन उनको वे हवाई जहाज से उतरने के बाद स्थानीय मुद्रा में बदलवाना भूल गए थे। अफरीदी ने कहा कि वह इस बात से निराश हैं कि इस पूरी घटना को किसी ने रिकॉर्ड कर लिया और उसको मीडिया में लगातार दिखाया जा रहा है।

मीडिया से भी हुई थी झड़प

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के लिए रवाना होने से पहले भी अफरीदी की मीडिया से झड़प हो गई थी। पाकिस्तान की क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर गई है जो 15 जनवरी से शुरू होने जा रहा है।

इससे पहले भी रह चुके हैं चर्चा में

अफरीदी और विवाद. कोई नई बात नहीं है। इससे पहले मॉडल और एक्‍ट्रेस अर्शी खान ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्‍होंने कहा था कि पाकिस्‍तानी क्रिकेटर और टी-20 के कप्‍तान शाहिद अफरीदी के साथ उनके सेक्सुअल संबंध रहे हैं। अर्शी ने ट्वीट किया था कि हां, उन्‍होंने शाहिद अफरीदी के साथ सेक्‍स किया है।

कर चुके थे एक दूसरे को डेट

शाहिद के साथ अपने रिलेशन को स्वीकार करते हुए अर्शी ने ट्वीट किया था कि क्या उन्‍हें किसी के साथ सोने के लिए इंडियन मीडिया की परमिशन लेनी होगी। पहले भी ऐसी खबरें आती रही थीं कि शाहिद और अर्शी एक दूसरे को डेट कर रहे थे। मॉडल ने ऐसा बयान देकर उन अटकलों पर मोहर लगा दी।

शाहिद ने बताया झूठ

कहा जा रहा था कि अर्शी और शाहिद ने हाल ही में दुबई के एक 7-स्टार होटल में दो दिन गुजारे हैं। वहीं शाहिद अफरीदी ने मॉडल के साथ अफेयर की खबर को अफवाह बताया था। शाहिद ने कहा था कि वे सिर्फ अच्‍छे दोस्‍त हैं। भारतीय मीडिया उनके रिश्तों को दूसरा आकार दे रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button