जमीन से 30,000 फिट ऊपर चिप्स खाकर अबराम मना रहे हैं अपना तीसरा बर्थडे

0

मुंबई। शाहरुख खान के सबसे छोटे शहज़ादे अबराम खान का आज तीसरा बर्थडे हैं। लोगों में अबराम का क्रेज इतना है कि सोशल साइट्स पर #HappyBirthdayAbRam ट्रेंड चल रहा है। अबराम का बर्थडे शाहरुख और उनकी फैमिली हवा में सेलिब्रेट कर रही है। 27 मई 2013 को सेरोगेसी से उनका जन्म हुआ था।

अबराम खान अपना बर्थेडे प्लेन में चिप्स खाकर कर रहे सेलिब्रेट

Birthday celebrations 30,000 ft from the ground. The chips r here now waiting for the colas & cake.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

दरअसल,शाहरुख और उनकी फैमिली इस वक्त प्लेन में हैं क्योंकि वो लंदन से मुंबई वापस आ रहे हैं। शाहरुख खान ने अबराम की एक फोटो सोशल साइट पर पोस्ट की है जिसमें अबराम अपनी बड़ी बहन सुहाना के साथ नज़र आ रहे हैं। फोटो में अबराम का बैक साइड दिख रहा है और वो चिप्स खाते नज़र आ रहे हैं। साथ ही शाहरुख ने कैप्शन मे लिखा,  ‘बर्थडे सेलिब्रेशन जमीन से 30,000 फिट ऊपर चिप्स का मज़ा लेते हुए। केक और कोला का कर रहे इंतज़ार। ‘ (Birthday celebrations 30,000 ft from the ground. The chips r here now waiting for the colas & cake.)

अबराम खान

शाहरुख और उनकी फैमिली लंदन में करण जौहर का बर्थडे सेलिब्रेट करने गए थे। करण की बर्थडे पार्टी के दौरान भी शाहरुख ने अबराम की एक क्यूट सी फोटो शेयर की थी। जिसमें अबराम ढेर सारी कलरफुल बॉल्स के बीच लेटे हुए नज़र आ रहे हैं।

मुंबई लैड करते ही शाहरुख ने अपने बंगले मन्नत में अबराम के लिए एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी है। जहां सभी बॉलीवुड स्टार्स अपने- अपने बच्चों को लेकर आएंगे। अबराम पहले से ही सुपरस्टार हैं। पापा शाहरुख से ज्यादा अबराम के फैंस हैं जो उनकी फोटो और वीडियो का इंतजार करते रहते हैं।

 

 

loading...
शेयर करें