अब अभिजीत कभी नहीं कर पाएंगे विवादित ट्वीट – अकांउट हुआ बंद, सोनू ने विरोध में छोड़ा ट्विटर

0

मुंबई। बॉलीवुड के कई ऐसे सेलिब्रिटीज हैं जो अपने ट्वीट को लेकर में सुर्खियों में रहते हैं कुछ दिन पहले सोनू निगम को भी अपने ट्वीट की वजह से काफी मुसीबतें झेलनी पड़ी थी। वहीँ अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसकी वजह से मंगलवार को ट्विटर ने उनका अकाउंट बंद कर दिया। जिसके बाद सोनू निगम ने उनके सपोर्ट में अपना ट्वीटर अकाउंट बंद करने का एलान कर दिया है।

यहां भी पढ़ें : डिप्रेशन ने दिखाया ऐसा असर, एक्ट्रेस ने पिता के साथ ही कर डाला पहली बार सेक्स

अभिजीत भट्टाचार्य

अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा, पैसे ले कर भी शेहला नहीं कर पाईं संतुष्ट

बहराल अभी तक कोई पुख्ता खबर नहीं मिली है कि अभिजीत भट्टाचार्य का अकाउंट कुछ दिनों के लिए बंद किया गया है या हमेशा के लिए। ख़बरों की माने तो अभिजीत भट्टाचार्य ने जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए लिखा, “ग्राहक से 2 घंटे के लिए एडवांस में पैसे ले लिए लेकिन उसे संतुष्ट नहीं कर पाईं”।

उनके इस अभद्र ट्वीट को लेकर कई लोगों ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसके बाद ट्विटर ने कड़ा कदम उठाते हुए उनका अकाउंट बंद कर दिया है। दरअसल ट्विटर पॉलिसी के अनुसार ट्विटर पर कोई भी किसी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं कर सकता है।

अभिजीत भट्टाचार्य का अकाउंट बंद होने के बाद सोनू निगम ने उनके सपोर्ट में लिखा, ‘क्या वाकई उन्होंने अभिजीत का अकाउंट बंद कर दिया? क्यों? ऐसी हालत में इससे भी बदतर गाली-गलौच, धमकियों और कट्टरवाद के होती हैं तो उन लोगों का  ट्विटर अकाउंट बंद  क्यों नहीं होता है ।

loading...
शेयर करें