अब गैंगरेप पीड़िता की तलाश कर रही है पुलिस

0

देहरादून। उत्तराखंड की इस घटना ने प्रदेश को शर्मसार कर दिया। कलियर में चार दिन पहले इंदौर की एक जायरीन महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था। जिसके बाद कलियर की पुलिस ने पीड़ित महिला की कोई मदद नहीं की। साथ ही उसे घर भेज दिया। अब पुलिस पीड़ित महिला की तलाश कर रही है।

गैंगरेप

गैंगरेप पीड़िता की तलाश में इंदौर पहुंची पुलिस

पुलिस ने गैंगरेप पीड़िता की मदद न करने की बात न्यूज़ पप्पेर में छाप गई जिसके बाद कलियर पुलिस संवेदनहीनता प्रकाश में आई थी। अब पीड़िता की तलाश में पुलिस टीम इंदौर पहुंच गई है। पीड़िता के मिलने के बाद मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। पुलिस का प्रयास रहेगा कि पीड़िता को कलियर लाया जा सके, ताकि पूरी घटना का खुलासा होगा सके।

पुलिस अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एसएसपी राजीव स्वरूप ने मामले की जांच एसपी देहात मणिकांत मिश्रा को सौंपी थी। एसपी देहात की ओर मामले की गहनता से जांच की जा रही है। उन्होंने एक पुलिस टीम को महिला के इंदौर स्थित निवास पर भेजा है, ताकि उसके साथ हुई घटना की वास्तविकता पता की जा सके।

एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि महिला के मिलने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकेगा। उन्होंने कहा कि यदि महिला के साथ कुछ गलत हुआ है तो आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

पुलिस कर रही है जांच

कलियर में महिला के साथ जिस स्थान पर गैंगरेप होने की बात सामने आ रही है, वहां से एक पर्स बरामद हुआ था। पर्स से एक आईडी मिली है। आईडी भोपाल निवासी किसी व्यक्ति की है। पुलिस इस व्यक्ति की भी तलाश कर रही है। बता दें कि इससे पहले भी रेप के कई मामले सामने आए हैं।

loading...
शेयर करें