अब पीएम मोदी को बताया गया ‘The Lie Lama’, पुलिस ने इनके खिलाफ दर्ज किया केस

0

The Lie Lamaनई दिल्ली। आज सुबह राजधानी दिल्‍ली पर कुछ अलग तरह के पोस्‍टर नजर आए। इन पोस्‍टर्स के सामने आते ही बीजेपी के नेता आगबबूला हो गए। दरअसल यह पोस्‍टर पीएम मोदी को लेकर लगाए गए हैं। इन पोस्‍टर्स में नरेंद्र मोदी की तस्‍वीर के साथ अंग्रेजी में The Lie Lama लिखा गया है।

पीएम मोदी के यह विवादित पोस्‍टर राजधानी दिल्‍ली के अलग-अलग इलाकों में लगे पाए गए हैं। वहीं दूसरी ओर इन पोस्‍टर्स की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है। पोस्‍टर्स के सामने आने के बाद बीजेपी ने इस पर आ‍पत्ति दर्ज कराई है। साथ ही पुलिस में भी इसकी शिकायत की गई है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज कर ली है। आपको बता दें कि पुलिस ने मंदिर मार्ग इलाके के जे-ब्‍लॉक से कुछ ऐसे ही विवादित पोस्‍टर्स जब्‍त भी किए हैं। खबरों के मुताबिक, ये पोस्‍टर्स एनडीएमसी के अलावा और भी कई अन्‍य इलाकों में लगाए गए हैं।

पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि पोस्टर पर किसी प्रेस या प्रिंटिंग एजेंसी का नाम-पता नहीं है। चूंकि पोस्टर्स को सरकारी दीवार पर लगाकर उसकी सुंदरता व सफाई को खराब किया गया। इसलिए अज्ञात लोगों के खिलाफ डिफेसमेंट एक्ट (संपत्ति बदरंग कानून) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

फिलहाल पुलिस आस पास के सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है। पोस्टर लगाने वालों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

loading...
शेयर करें