अब कानपुर में कांग्रेस को झटका, युवा नेता अभिजीत सिंह सांगा हुए बीजेपी में शामिल

0

कानपुर। विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। साथ ही एकदूसरे के खेमे में सेंध लगाने से भी नहीं चूक रही है। इन्हीं सब के बीच सोमवार को कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा। कानपुर में बिठूर विधानसभा के दावेदार व ग्रामीण जिलाध्यक्ष अभिजीत सिंह सांगा कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए। 2012 के चुनाव में तीन हजार मतों से हारने वाले सांगा छात्र राजनीति से आए थे, जबकि इनकी मां सपा से ब्लॉक प्रमुख रही हैं।

अभिजीत सिंह सांगा

अभिजीत सिंह सांगा ने पीएम मोदी की तारीफ की

अभिजीत सिंह सांगा ने बताया कि जिस पार्टी में गुंडा राज चल रहा है, कांग्रेस उसी से हाथ मिलाने जा रही है। ऐसे में युवाओं के अंदर इस गठबंधन को लेकर आक्रोश है। हमलोगों ने जिस पार्टी के खिलाफ 27 साल यूपी बेहाल का नारा बुलंद किया, उसके साथ मिलकर चुनाव लड़ना हमें सही नहीं लगा। ऐसे में हमने बीजेपी के साथ मिलने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की नीतियां बेहद साफ सुथरी हैं, जबकि कांग्रेस दर्शक दीघा में बैठकर मैच देखने वाली पार्टी बन गई है।

अभिजीत सांगा ने बताया कि जिले की 14 सीटों में से 2012 में एक सीट कांग्रेस ने जीती थी, जो 2017 के चुनाव में वह भी उसके हाथों से निकल जाएगी। उन्होंने कहा कि आने वाले कुछ दिनों में कांग्रेस के और नेता भाजपा में शामिल होंगे। अगर टिकट मिलता है तो वह चुनाव में उतरेंगे, नहीं मिलता तो भी बिठूर से कमल ही खिलेगा।

loading...
शेयर करें