साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन तले अहान करेंगे बॉलीवुड में एंट्री

0

मुंबई। अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं और सुनील को लगता है कि उनके बेटे सुरक्षित हाथों में हैं। अहान, साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन के तहत बनने वाली फिल्म के साथ अपना अभिनय करियर शुरू करने जा रहे हैं।

अभिनेता सुनील शेट्टी

अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे दिसबंर से करेंगे अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत

सुनील ने इस बारे में कहा, “अहान दिसंबर में लॉन्च होने जा रहे हैं और वह सुरक्षित हाथों में हैं। फिलहाल वह लंदन में अभिनय के गुर सीख रहे हैं और उनकी फिल्म का निर्माण बॉलीवुड के नंबर एक निर्माता साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं, जिसे फॉक्स एंटरटेनमेंट का भी समर्थन प्राप्त है। इसलिए मुझे लगता है कि अहान सुरक्षित हाथों में हैं और अन्य चीजें उनकी प्रतिभा, व्यक्तित्व और किस्मत पर निर्भर करती हैं।”

सुनील यहां मंगलवार को एफटीसी के सहयोग से टाटा स्काई द्वारा अभिनय सिखाने के लिए शुरू किए गए एक पहल का हिस्सा बने। उनके साथ अजय देवगन भी मौजूद थे। इस पहल के बारे में सुनील ने बताया कि वे युवाओं के अभिनय कौशल को सामने लाएंगे और उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देंगे।

अभिनेता के मुताबिक, “हमने सोचा कि कई लोग अभिनय के गुर सीखने आते हैं, लेकिन अच्छे प्रशिक्षकों की कमी के चलते उन्हें अच्छी तरह सिखाने वाले प्रशिक्षक नहीं मिल पाते हैं और ऐसे कई लोग हैं जो अभिनय सीखने का खर्चा नहीं उठा सकते।”

उन्होंने आगे कहा, “इसलिए..जब यह विचार हमें सूझा, तो हमने आंतरिक रूप से इस पर चर्चा की और इसके बाद हम टाटा स्काई के पास गए और वे निवेश करने के लिए राजी हो गए, मेरा मानना है कि अब हम यह कर सकते हैं।” अभिनेता ने बताया कि वे लोग अच्छे प्रशिक्षकों के साथ अभिनय के अलावा मेकअप करना, योग, फिटनेस और व्यक्तित्व के विकास से संबंधित चीजों को भी सिखाएंगे।

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ के चीन में शानदार प्रदर्शन करने पर उन्होंने कहा कि अच्छी फिल्म अच्छी फिल्म ही होती है और भाषा इसके लिए कोई दीवार नहीं होती।

loading...
शेयर करें