केरल : अपहृत अभिनेत्री मामले में नया मोड़

0

कोच्चि। केरल की एक बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री के अपहरण का मामला दिन पर दिन पेंचीदा होता जा रहा है और शनिवार को मामले में नया खुलासा हुआ है। मलयालम फिल्मों के जाने-माने अभिनेता नादिर शाह ने शनिवार को मामले में नया खुलासा करते हुए कहा कि उनके पास मुख्य आरोपी पल्सर सोनी के एक करीबी का फोन आया था, जिसने मामले में केरल के सुपरस्टार दिलीप की संलिप्तता की बात कही है।

अभिनेत्री के अपहरण

अभिनेत्री के अपहरण का मामला दिन पर दिन पेंचीदा हो रहा

अभिनेता एवं निर्देशक नादिर शाह ने शनिवार को यहां पत्रकारों से कहा कि मार्च में उनके पास विष्णु नामक एक व्यक्ति का फोन आया था, जिसने उनसे कहा था कि वह दिलीप से यह कह दें कि अगर दिलीप ने उसे 1.5 करोड़ रुपये नहीं दिए तो वह पुलिस को बता देगा कि अभिनेत्री के अपहरण में दिलीप भी संबद्ध थे।

शाह ने फोन पर मीडिया को बताया, “उसने मुझसे कहा कि उसे बड़ी कठिनाई से मेरा नंबर मिला और वह अपहरण मामले में दिलीप से बात करना चाहता है। मैंने जब कहा कि मैं फोन काट दूंगा और चूंकि मेरे फोन में रिकॉर्डिग की सुविधा नहीं थी, तो मैंने अपने एक दोस्त के फोन से उसे फोन किया, क्योंकि उसमें रिकॉर्डिग की सुविधा थी। तब विष्णु ने मुझसे कहा कि उस फिल्म जगत के ही कुछ लोग भारी दबाव बना रहे हैं कि वह अभिनेत्री अपहरण मामले में दिलीप का नाम ले, जिसके बदले में उसे दो करोड़ रुपये देने का वादा किया गया था। इसलिए विष्णु ने मुझसे कहा कि मैं दिलीप से उसे (विष्णु) 1.5 करोड़ रुपये देने के लिए कहूं और अगर दिलीप उसे रुपये नहीं देते हैं तो वह मामले में दिलीप का नाम शामिल करेगा।”

शाह के अनुसार, विष्णु ने उन्हें बताया था कि उस पर दबाव बनाने वाले मलयालम फिल्म उद्योग के नामचीन लोग हैं। शाह ने बताया, “हमने विष्णु के साथ बातचीत की रिकॉर्डिग सौंप दी है।” विष्णु चोरी के एक मामले में जेल में सजा भुगत रहा था और उसे पल्सर सोनी के साथ ही रखा गया था। वह मार्च में ही जेल से छूटा। वहीं इस समय मदुरै में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त दिलीप ने शनिवार को शाह के बयान को ब्लैकमेल बताया।

दिलीप ने कहा, “यह और कुछ नहीं, बल्कि ब्लैकमेल करने का तरीका है। हम पहले ही यह सारी जानकारी पुलिस को दे चुके हैं। अब हम देखेंगे कि आगे क्या होता है। मैंने ब्लैकमेल किए जाने के मामले पर कार्रवाई करने का फैसला किया है, क्योंकि ऐसा किसी और के साथ नहीं होना चाहिए।” दो दिन पहले ही अभिनेत्री का नए सिरे से बयान दर्ज किया गया है, जिसने मामले को नया मोड़ दे दिया है।

loading...
शेयर करें