लंबे अर्से बाद इस क्राइम शो को होस्ट करने नज़र आएंगे अमन वर्मा

0

मुंबई| फेमस एक्टर अमन वर्मा लंबे अर्से बाद टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। जल्द ही वो अपराध पर आधारित आगामी टीवी शो ‘खाकी एक वचन’ में नज़र आएंगे। उन्होंने कहा है कि वो ऐसे शो का हिस्सा बनकर खुश हैं, जो पुलिस बल के अच्छे कामों को दिखाता है।

अमन वर्मा

अमन वर्मा इस शो का हिस्सा बनकर खुश हैं

‘खाकी एक वचन’ में देश के पुलिस अधिकारियों के अच्छे कामों को दर्शाया गया है। हर एपिसोड में उन सरकारी अधिकारियों के कामों को दिखाया जाएगा, जो इंसाफ के लिए अपराध और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते हैं।

अमन ने अपने बयान में कहा, “मैं सैन्य पृष्ठभूमि से आता हूं और इसलिए मैं नौसेना, सेना और पुलिस अधिकारियों के जीवन के बारे में जानता हूं। अपनी पारिवारिक जड़ों को देखते हुए मैं हमेशा से सेना में जाना चाहता था, लेकिन मैं अभिनेता बन गया।”

उन्होंने कहा कि अभिनय के पेशे में काम करते हुए उन्हें अपने सपने को सच करने का मौका मिला, जहां उन्हें सरकारी अधिकारी की वर्दी पहनने का अवसर मिला। यह शो 10 जुलाई से बिग मैजिक पर प्रसारित होगा।

बता दें, अमन वर्मा हाल ही में शादी के बंधन के बंधे हैं। अमन वर्मा पर रेप का आरोप भी लग चुका है, हालांकि बाद में वो झूठा साबित हुआ। अमन बिग बॉस सीज़न 9 का हिस्सा भी रह चुके हैं।

loading...
शेयर करें