यूपी सरकार की शह पर हुई मेरे खिलाफ FIR

लखनऊ। सपा सांसद अमर सिंह अपने ऊपर दर्ज हुई एफआईआर के मामले में बोलते हुए यूपी सरकार पर निशाना साधा। अमर सिंह ने कहा कि मुझपर एफआईआर यूपी सरकार ने ही करवाई है। इतना ही नहीं उन्होंने मंत्री दुर्गा यादव पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि उनके दवाब की वजह से मुझपर एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

अमर सिंह

अमर सिंह पर पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिपण्णी की वजह से हुई थी FIR

आगे उन्होंने कहा कि इस बारे में मेरी बात सीएम अखिलेश यादव से नहीं हुई है लेकिन मैं मुलायम सिंह से जरुर मदद मांगूगा। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरला हुआ था जिसमें सिंह पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिपण्णी करते नजर आ रहे थे। जिसके बाद भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता आईपी सिंह ने अमर सिंह के खिलाफ आजमगढ़ की एक कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया था।

हालांकि बाद में पुलिस अधीक्षक ने इसे कोरी अफवाह बताया। जबकि पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मीडिया को जारी डेली रिपोर्ट में दर्शाया गया है कि भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व वादी मुकदमा आईपी सिंह द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर शहर कोतवाली में मुकदमा नंबर 432ध्16 धारा 504 भादवि एवं 66 आईटी एक्ट के तहत राज्यसभा सांसद अमर सिंह व एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।

बाद में मामले की जांच कर रहे शहर कोतवाल शिशिर त्रिवेदी ने सोशल मीडिया में वायरल हुई वीडियो क्लिप की जांच कर घटना को अपने जनपद में नहीं होना पाया। जिसके बाद एसपी के आदेश पर इस मामले को खारिज कर दिया गया था। वहीँ नोटबंदी का मामले में अमर सिंह पीएम मोदी को सपोर्ट करते नजर आये थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button