Photos : बिग बी के वैक्स स्टैचू का होगा मोकओवर, दोबारा लिया मेजरमेंट

0

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के वैक्स स्टैचू का मेकओवर होने जा रहा है। बिग बी का ये स्टैचू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा हुआ है। इस बात की जानकारी अमिताभ बच्चन ने खुद अपने ट्विटर पर शेयर की है। बिग बी बॉलीवुड के पहेल स्टार हैं जिनका स्टैचू मैडम तुसाद में सबसे पहले लगाया गया था।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के स्टैचू का होगा मेकओवर

बिग बी ने ट्वीट कर बताया कि एमटी के लोगों ने मेरे साथ वक्त बिताया। कुछ मेजरमेंट किया और फोटोग्राफ्स लिए। वो मेरे वैक्स फिगर में कुछ बदलाव करना चाहते हैं। उन्होंने आगे लिखा- पुराने कपड़ों और शूज, जैकेट्स और ग्लासेज का इस्तेमाल भी किया जाएगा जो अब मैं यूज नहीं करता। ये देखकर बहुत खुश हूं कि वो वक्त के हिसाब से मॉर्डन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर रहे हैं।

मैडम तुसाद के अधिकारियों ने अमिताभ बच्चन से सहायता करने का अनुरोध किया है। उन्होंने अमिताभ बच्चन से उनका पसंदीदा सामान, कपड़े, चश्मा वगैरह मांगे हैं ताकि पुतले का मेकओवर करके नया लुक दिया जा सके। हाल ही में शाहरुख खान के पुतके को भी उनकी फिल्म ‘फैन’ के गौरव का लुक दिया गया था।

अमिताभ के अलावा बॉलीवुड से शाहरुख खान, सलमान खान, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, करीना कपूर, ऋतिक रोशन, माधुरी दीक्षित का पुतला भी लगाया जा चुका है। जल्द ही कॉमेडी किंग कपलि शर्मा का स्टैचू लगने की खबर है। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला भी मैडम तुसाद के म्यूजियम में रखा गया है। मैडम तुसाद के दुनियाभर में कई म्यूजियम हैं। इसकी ब्रांचेस एमस्टर्डम, लास वेगास, न्यूयॉर्क, वॉशिंगटन, बैंकॉक, बीजिंग, हांगकांग, टोक्यो, शंघाई, सिंगापुर और वुहान में हैं।

देखिए बॉलीवुड स्टार्स के वैक्स स्टैचू :

 

loading...
शेयर करें