जानिए बिग बी ने किसे और क्यों कहा, मेरी चिंता न करें

0

मुंबई| मेगास्टार अमिताभ बच्चन बीते दिनों थोड़े बीमार थे, जिसके कारण वह जी अवॉर्ड्स में भी शामिल नहीं हो पाए। लेकिन अब वह ठीक हो रहे हैं, जिसकी सूचना उन्होंने खुद अपने प्रशंसकों को अपने ब्लॉग के जरिये दी। अपने प्रशंसकों को वह ‘एक्सटेंडिड फैमिली’ (ईएफ) यानी विस्तृत परिवार कहते हैं। 73 वर्षीय अमिताभ ने कल अपने ब्लॉग में लिखा, “मैं ठीक हो रहा हूं, हालांकि अभी सुधार धीरे-धीरे हो रहा है। ईएफ परिवार में शामिल लोग मेरी स्थिति को लेकर काफी चिंतित थे। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं और मेरी चिंता न करें।”

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन तबीयत खराब होने के कारण अवॉर्ड्स फंक्शन में भी शामिल नहीं हो सके

अमिताभ ने अपने प्रशंसकों से कहा कि ऐसा होता रहता है और यह समय के साथ ठीक भी हो जाता है। उन्होंने यह भी बताया कि दवाएं लेकर वह चेन्नई में अपने दिवंगत मित्र की पुण्यतिथि में शामिल हो पाए।

इससे पहले उन्होंने ब्लॉग पर अपने प्रशंसकों को अपने बीमार होने के बारे में बताया था। उन्होंने लिखा था, “मैं साधारण शारीरिक समस्या से जूझ रहा हूं। हालांकि यह चिंता की बात नहीं है, लेकिन इसके कारण मैं बिस्तर से उठ नहीं पा रहा हूं और मुझे दुख है कि इस कारण मैं जी अवॉर्ड्स में भी शामिल नहीं हो पाया, जहां मुझे एक्शन निर्देशक, निर्माता और अजय देवगन के पिता वीरू देवगन को लाइफटाइम अवॉर्ड प्रदान करना था।”

उन्होंने लिखा था, “जब शरीर को तकलीफ होती है तो मन और आत्मा को भी तकलीफ होती है। अपनों से बात न कर पाने की भी तकलीफ होती है। काफी दिन हो चुके हैं और मैं हर रोज खुद को सबसे कटा हुआ महसूस कर रहा हूं। लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही स्वस्थ हो जाऊंगा। ”

loading...
शेयर करें