OMG : रामू ने अमिताभ बच्चन को कहा सबसे झूठा इंसान, वीडियो हो रहा वायरल

0

मुंबई। राम गोपाल वर्मा हमेशा ही अपने अजीबो गरीब ट्वीट करने की वजह से सुर्ख़ियों में आ जाते हैं लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसे देख कर सब दंग रह गए हैं। दरअसल रामू ने बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को ग्रेटेस्ट लॉयर का अवॉर्ड देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है जिसकी वजह से रामू एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने कहा, मैं किसी के निजी विचार पर डिबेट नहीं कर सकता

दरअसल, रामू अपनी अपकमिंग फिल्म सरकार 3’के प्रमोशन के लिए अमिताभ बच्चन का एक इंटरव्यू लिया है जिसमे वो शहंशाह से तीखे सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं।

इस इंटरव्यू में रामू शहंशाह से पूछते हैं- सरकार क्या आप सोचते हैं कि एक और बच्चन हो सकता है? जिसके जवाब में अमिताभ बोलते हैं- मुझे नहीं पता कि आखिर लोग ऐसा क्यों सोचते हैं। फिर रामू पूछते हैं कि बच्चन आखिर क्या है?

https://twitter.com/RGVzoomin/status/860124781357740034

दूसरे सवाल में दोनों की बातचीत थोड़ी गर्म हो जाती है। रामू कहते हैं कि यह बातचीत चल रही है कि बच्चन अब वैध नहीं है। जिसपर अमिताभ कहते हैं कि मैं किसी के निजी विचार पर डिबेट नहीं कर सकता। इसके बाद रामू कहते हैं कि मैं आपसे सवाल नहीं पूछ रहा हूं। मैं अपना जवाब बता रहा हूं। मैं आपकी नम्रता से बोर हो चुका हूं।

तीसरे सवाल में रामू पूछते हैं कि अभिषेक को लगता है कि अमिताभ सरकार की बजाए सरकार 3 में युवा लग रहे हैं। जिस पर अमिताभ कहते हैं कि हां ऐसा इसलिए क्योंकि वो मेरा बेटा है।

रामू ने अपने इस इंटरव्यू में शहंशाह से और भी कई ऐसे सवाल पूछे जिन्हें सुनकर अमिताभ बच्चन झुंझला गए। और उन्होंने रामू से साफ कहा, ‘माफ करना रामू लेकिन तुम्हारा यह सवाल मूर्खतापूर्ण है। एक दूसरे सवाल को लेकर हुई बहस के बाद रामू ने अमिताभ बच्चन को कड़े शब्दों में कहा अवॉर्ड फॉर द ग्रेटेस्ट लॉयर गोज टू अमिताभ बच्चन और इस इंटरव्यू का पूरा प्रोमो 8 मई को रिलीज होगा।

loading...
शेयर करें