अमिताभ बच्चन मैदान में उतरे तो पीछे छूट गई पसली की चोट

कोलकाता| अमिताभ बच्चन को मंगलवार को मोहम्मडन स्पोर्टिग मैदान में बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते देखा गया। इस मैदान में फिल्म की शूटिंग करने आए महानायक अमिताभ बच्‍चन ने कुछ समय निकालकर बच्चों के साथ फुटबॉल के खेल का आनंद लिया। खास बात यह है कि बीते दिनों यह खबर आई थी कि एक फि‍ल्‍म की शूटिंग करते समय बिग बी को चोट लग गई थी। उस समय यह चिंता जताई जा रही थी कि कहीं यह चोट गंभीर न हो। लेकिन महानायक को खेलते देख सभी को खुशी हुई।

अमिताभ बच्‍चन ने पूरा दिन गुजारा

अमिताभ बच्चनकोलकाता के इस चर्चित मैदान में अमिताभ बच्‍चन सुबह 7.45 बजे पहुंचे। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए क्लब के परिसर में पूरा दिन बिताया। उन्हें क्लब की गैलरी, क्लब टेंट और मैदान में बैठे देखा गया। उन्होंने काली टी-शर्ट, मफलर और काला ट्राउजर पहन रखा था। उन्होंने क्लब के मैदान में बच्चों के साथ फुटबॉल का काफी आनंद लिया। यह क्लब इस साल अपनी 125वीं वर्षगांठ मना रहा है।क्लब के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद सुल्तान अहमद ने अमिताभ को क्लब की आजीवन सदस्यता प्रदान की।

अमिताभ थे मुख्‍य अत‍िथि

उन्होंने अभिताभ बच्‍चन को इस साल के अंत में क्लब के 125 साल पूरे होने पर आयोजित किए जाने वाले समारोह में बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया।

फि‍ट हैं बिग बी

कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की पसली में चोट आ गई थी। इलाज के बाद उन्होंने अपने प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि वो अब बिल्कुल ठीक हैं। अब शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन का फुुटबाॅल खेलना साफ करता है कि वो वाकई फिट एंड फाइन हैं। अमिताभ बच्चन की हालिया रिलीज फिल्म ‘वजीर’ इन दिनों सिनेमाघरों में धूम मचा रही है और अब फिल्म ‘तीन’ की शूटिंग में वो पूरी तरह से व्यस्त हो गए हैं। इस फिल्म में अमिताभ के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विद्याा बालन भी नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button