अमिताभ बच्चन से मिलने की चाह में घर से भागे दो बच्चे, मथुरा से ट्रेन पकड़कर पहुंचे मुंबई और फिर…

मुंबई। हर किसी की इच्छा होती है कि वो एक बार अपने फेवरेट एक्टर और एक्ट्रेस से मुलाकात करे। यही चाहत लिए वृन्दावन के दो लड़के बिना किसी को बताए अमिताभ बच्चन से मिलने घर से निकल पड़े। एक की उम्र 10 साल थी और दूसरे की 14 साल। फिलहाल दोनों सुरक्षित हैं और अपने माता- पिता के पास हैं।

अमिताभ बच्चन

दरअसल, अमन और भोला दोनों 6 दिन पहले घर से दूध लेने के बहाने निकले लेकिन शाम हो गई दोनों वापस नहीं आए। जब शाम हो जाने के बाद भी दोनों बच्चे घर नही लौटे तो उनके परिजनों ने उन्हें ढूँढना शुरू किया। लेकिन दोनों का कहीं भी पता नहीं चला। थक हार कर परिजनों ने कोतवाली वृन्दावन में तहरीर दी। परिजनों ने अपहरण होने के शक की सम्भवना से दो नामजद लोगों के विरुद्ध थाना कोतवाली तहरीर दे दी।

अमिताभ बच्चन

मगर बच्चे मथुरा स्टेशन पहुंचकर पंजाब मेल ट्रेन से मुंबी पहुंच गए। मुंबई पहुंचने के बाद जब वहां इनकी मुलाकात अमिताभ से नहीं हुई तो वापस ट्रेन में बैठने के स्टेशन पहुँचे। लेकिन सौभाग्यवश पुलिस से टकरा गए। मुंबई पुलिस ने बच्चों से पूछताछ कर वृंदावन पुलिस को जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही इधर से वृंदावन पुलिस मुंबई के लिए रवाना हो गई और वहां से दोनों बच्चों को सकुशल वापस ले आई।

जब पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की तो पता चला कि वो महानायक अमिताभ बच्चन का दीदार करने के लिए मुंबई गए थे। उनका किसी ने अपहरण नहीं किया था और न ही वह किसी के साथ गए थे।

 

Related Articles