अमित शाह का राहुल पर पलटवार, पूछा- ये संविधान बचाओ अभियान है या वंश बचाओ अभियान है?

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा आज संविधान बचाओ अभियान के तहत बीजेपी पर जमकर निशाना साधा गया। उनके इस वार पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पलटवार किया है। शाह ने राहुल से पूछा है कि ये संविधान बचाओ अभियान है या वंश बचाओ अभियान है? शाह ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि कांग्रेस का उद्देश्य सिर्फ एक परिवार को बचाना है, न कि संविधान को बचाना है।

कांग्रेस ने संविधान को सबसे अधिक ठेस पहुंचाई
अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने संविधान को सबसे अधिक ठेस पहुंचाई है। उन्होंने कहा कि संविधान से हमे जो संस्थान मिले हैं उन्हें आज कांग्रेस से बचाने की जरुरत है। कांग्रेस लगातार देश की न्यायपालिक व सेना पर हमले कर रही है।

शाह ने कहा कि राहुल बार-बार यह बोलकर कि संविधान कांग्रेस ने बनाया है, आंबेडकर का अपमान कर रहे हैं। जब बाबासाहेब जीवित थे तब नेहरु-गांधी परिवार ने उनका अपमान किया था। अब राहुल गांधी उसी परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं, ये बेहद शर्मनाक है।

उन्होंने कहा कि पार्टी के निशाने पर लगातार भारतीय सेना है। पिछले 4 साल से कांग्रेस लगातार हार का सामना कर रही है। पार्टी ने अब अपनी बंदूकें चुनाव आयोग की ओर तान दीं हैं।

Related Articles

Back to top button