अमृता ने ईशा को दी गंदी गाली तो बदले में मिला झन्नाटेदार थप्पड़

0

मुंबई। बॉलीवुड में दो एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट की खबरें तो आती रहती हैं। लेकिन कई सालों बाद ईशा देओल ने अपनी और अमृता राव की लड़ाई के बारे में बताया जहां दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई थी कि ईशा ने अमृता को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था।

अमृता राव

अमृता राव ने ईशा देओल को दी गाली तो बदले में मिला थप्पड़

जी हां, इस बात का खुलासा खुद ईशा देओल ने किया है जो प्रेग्नेंट हैं और बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। दरअसल, ये बात 2006 की है जब ईशा और अमृता ‘प्यारे मोहन’ फिल्म के लिए शूट कर रही थीं। ऑनस्क्रीन दोनों बहनों के रोल में थीं जिनमें आपस में बहुत प्यार होता है। लेकिन ऑफस्क्रीन इसका बिलकुल उलटा था। दोनों एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती थीं। एक दिन बात इतनी बढ़ गई की ईशा ने अमृता को थप्पड़ मार दिया।

ईशा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया,  एक दिन पैक-अप के बाद उसने डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने मुझे गाली दी थी। अपने आत्म सम्मान की रक्षा के लिए मैंने उसे थप्पड़ मारा था और मुझे इस बात का कोई अफसोस भी नहीं है।’

ईशा ने आगे बताया कि हालांकि ये लड़ाई आने नहीं बढ़ी, क्योंकि अमृता को अपनी गलती का एहसास हो गया था और उसने मुझसे माफी मांग ली थी। मैंने भी उसे माफ कर दिया था, अब हमारे बीच सब ठीक है।

इस बारे में जब अमृता से सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘उसे दोष देना ठीक नहीं है और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहूंगी। यह किस्सा अब खत्म हो गया है।’

बता दें, दोनों एक्ट्रेसेस अब अपनी शादी-शुदा जिंदगी का लुफ्त उठा रही हैं और बॉलीवुड में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं।

loading...
शेयर करें