अमेरिका में 5 मुकाबले खेलेगा मैनचेस्टर युनाइटेड

0

लंदन। इंग्लिश प्रीमियर क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड आगामी ग्रिष्म सत्र में अमेरिका में पांच मुकाबले खेलेगा, जिसमें उसका सामना रियल मेड्रिड, बार्सिलोना और मैनचेस्टर सिटी जैसे दिग्गजों से होगा। युनाइटेड के पहले दो मुकाबले मेजर लीग क्लबों के खिलाफ हैं। इसमें 15 जुलाई को उसका मुकाबला लॉस एंजेलिस गैलेक्सी से होगा, जबकि दूसरा मुकाबला 17 जुलाई को रियो टिंटो स्टेडियम में रियल साल्ट लेक के साथ होगा।

इंग्लिश प्रीमियर क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड

इंग्लिश प्रीमियर क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड अमेरिका में पांच मुकाबले खेलेगा

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, इसके बाद जोस मोरिन्हो की टीम अंतर्राष्ट्रीय चैम्पियंस कप (आईसीसी) की शुरुआत करेगी, जहां उसका पहला मुकाबला 20 जुलाई को चिर प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर सिटी से होगा। हालांकि, इस मैच के लिए आयोजन स्थल की घोषणा अभी नहीं हुई है।

इसके बाद युनाइटेड 23 जुलाई को सैंटा क्लारा स्थित लिवाइस स्टेडियम में रियल मेड्रिड के खिलाफ और 26 जुलाई को फेडेक्स फील्ड मैदान पर बार्सिलोना के खिलाफ उतरेगा।क्लब की योजनाओं के बारे में कार्यकारी उपाध्यक्ष एड वुडवर्ड ने कहा, “टीम की तैयारियों के लिए यह दौरा बेहद महत्वपूर्ण है और इसमें हम विश्व के शानदार स्टेडियमों में शीर्ष स्तर के क्लबों के खिलाफ खेल रहे हैं।”वुडवर्ड ने कहा कि इस दौरे के लिए हर कोई उत्साहित है और इससे टीम को अमेरिका में रह रहे लाखों समर्थकों के सामने प्रदर्शन का अवसर मिलेगा।

loading...
शेयर करें