आप नेता कपिल मिश्रा का बड़ा आरोप, सीएम केजरीवाल ने सतेंद्र जैन से ली दो करोड़ की घूस

0

नई दिल्‍ली। जल संसाधन मंत्री पद से हटाए जाने के बाद आप नेता कपिल मिश्रा ने दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल पर घूस लेने का आरोप लगाया है। #KapilMishra ने कहा कि मंत्री सतेंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ की घूस दी है। उन्‍होंने कहा है कि वे इस मामले में चुप नहीं बैठेंगे।

अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ की घूस

अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ की घूस मामले से मचा बवाल

#KapilMishra ने आरोप लगाते हुए कहा कि शुक्रवार को मैं सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर थे। वहां सतेंद्र जैन भी मौजूद थे। उन्‍होंने केजरीवाल को दो करोड़ नकद रुपए दिए। जैसे ही मैंने देखा तो मैंने पूछा कि यह क्‍या है तो उन्‍होंने जवाब देने से इंकार कर दिया।

आप मंत्री सत्येंद्र जैन पर साधा निशाना

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सत्येंद्र जैन के बारे में कई जानकारियां हैं। सत्येंद्र जैन ने मुझे बताया कि अरविंद केजरीवाल के किसी रिश्तेदार के लिए उन्होंने 50 करोड़ की जमीन की डील कराई. सत्येंद्र जैन को केजरीवाल जी क्यों बचा रहे हैं।

चुप नहीं बैठूंगा

इससे पहले #KapilMishra ने उप राज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने ट्वीट किया कि मैंने उसे अवैध कैश लेते देखा है और ये सारी चीजें उपराज्यपाल को बता दी हैं। चुप रहना असंभव था। कुर्सी क्या प्राण भी जाए तो जाए।

टैंकर घोटाले पर एसीबी को दी सूचना  

इससे ठीक पहले कपिल मिश्रा ने टैंकर घोटाले में अपने हाथ और सबूत लगने का दावा करते हुए एंटी करप्शन ब्रांच के प्रमुख एम के मीणा से मिलने का समय मांगा था और शीला दीक्षित के खिलाफ कार्रवाई तेज करने का आग्रह किया था। इस चिट्ठी को लिखने के बाद ही कपिल मिश्रा को केजरीवाल सरकार की कैबिनेट से बाहर कर दिया गया।

loading...
शेयर करें