ऑड ईवेन की तारीफ करने पहुंचे अरविंद केजरीवाल पर Ink Attack

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल पर महिला ने स्‍याही फेंकी है। छत्रसाल स्टेडियम में दिल्ली सरकार के कार्यक्रम सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्‍ली में ऑड ईवेन फॉर्मूले की कामयाबी पर जनता का शुक्रिया अदा कर रहे थे। इसी दौरान यह घटना सामने आई। हालांकि अरविंद केजरीवाल ने महिला की इस हरकत पर नाराजगी नहीं जताई। उन्‍होंने कहा, ‘उनको छोड़ दीजिए। वे किसी घोटाले की बात कर रही हैं। उनसे कागज ले लीजिए।’
अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल पर स्‍याही फेंकने वाली महिला ने क्‍या कहा

वहीं स्‍याही फेंकने वाली महिला ने क्या कहा कि मेरा नाम भावना अरोड़ा है। ऑड ईवेन स्कीम में सीएनजी से जुड़ा घोटाला हुआ है। केजरीवाल ने दिल्ली को धोखा दिया है। मेरे पास सबूत के तौर पर सीडी भी है। इसे देखने के बाद केजरीवाल का झूठ सामने आ जाएगा। मैं आम आदमी सेना की पंजाब यूनिट इंचार्ज हूं। यह आप से अलग हुआ संगठन है। बता दें कि सीएनजी घोटाले में केजरीवाल सरकार पहले ही जांच आयोग गठित कर चुकी है।
अरविंद केजरीवाल
इस महिला ने केजरीवाल पर फेंकी स्‍याही
इससे पहले केजरीवाल ने ऑड ईवेन फॉर्मूले को कामयाब बताया। उन्होंने दिल्ली के लोगों और इस योजना को अमली जामा पहनाने वाले सभी विभागों का अभिवादन किया। – केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से अपील की कि शनिवार से ऑड-ईवन का पालन न करने पर चालान तो नहीं होगा, लेकिन ये जो अच्छी आदत आपको पिछले 15 दिनों में लगी है उसे अपनी इच्छा से आगे भी जारी रखें।

सिसौदिया ने बीजेपी और पुलिस पर लगाया आरोप

दिल्‍ली सरकार के मंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा कि यह साजिश भाजपा ने की है। जिस वक्‍त इंक फेंकी गई दिल्‍ली पुलिस का कोई भी अफसर या‍ सिपाही मौके पर नहीं पहुंचा। महिला खुलेआम मीडिया से बात कर रही थी। लेकिन पुलिस ने मुख्‍यमंत्री पर हमला करने वाली महिला को हिरासत में भी नहीं लिया। दिल्‍ली की पुलिस भी भाजपा सरकार के साथ है। वरना सीएम की सुरक्षा से इस तरह का खेल नहीं हो सकता है। आम आदमी सेना किन लोगों ने बनाई है। यह आम आदमी पार्टी के खिलाफ बनाई गई है। इसे बनाने वाले भाजपा के लोग हैं।

क्या था ऑड-ईवन फार्मूला?

दिल्ली सरकार ने प्रदूषण नियंत्रण के लिए ऑड-ईवन प्लान को लागू किया था। ऑड-ईवन फार्मूले का प्लान ट्रायल के तौर पर 1-15 जनवरी के बीच लागू किया गया था। इस प्लान के तहत ऑड तारीख पर ऑड नंबर की कार और ईवन तारीख पर ईवन नंबर की कार चलनी थी। इस प्लान के तहत कई तरह की गाड़ियों को छूट भी दी गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button