डीडीसीए मानहानि मामला : अरविंद केजरीवाल समेत छह आप नेताओं को मिली जमानत

0

अरविंद केजरीवालनई दिल्ली। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत छह आरोपियों को जमानत दे दी है। केजरीवाल समेत इन सभी छह लोगों पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने डीडीसीए मामले पर मानहानि करने का मुकदमा दर्ज कराया था। कोर्ट न 20 हजार के मुचलके पर सभी आरोपियों को जमानत दी है।

अरविंद केजरीवाल को जमानत

अब इस मामले की सुनवाई 19 मई को होगी। इन आरोपियों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्ढा, दिलीप पांडे और दीपक बाजपेयी को कोर्ट से जमानत मिली है। गुरुवार को पेशी के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष, संजय सिंह और दिलीप पांडे दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचे। कोर्ट परिसर के बाहर जमा आम आदमी पार्टी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।

वित्त मंत्री जेटली पहले ही पटियाला हाउस पहुंच चुके थे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के 6 नेताओं को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में आरोपी के तौर पर पेश होना था। इससे पहले अरुण जेटली ने केजरीवाल समेत 6 आप नेताओं पर उनका नाम कथित डीडीसीए घोटाले में घसीटे जाने को लेकर आपराधिक मानहानि का केस दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में दायर किया था।

loading...
शेयर करें