मौलवी से बेगम ने कहा, दाढ़ी बनाओ वर्ना करूंगी आत्महत्या

1

मेरठ। यूपी के रहने वाले एक मौलवी की दाढ़ी उनके लिए बड़ी मुसीबत बन गयी  हैं, मुसीबत की वजह और कोई नहीं उनकी बेगम साहिबा बनी हुई हैं।  दरसल, मौलवी अरशद बदरुद्दीन साहब की पत्नी को उनकी दाढ़ी बिल्कुल भी रास नहीं आती।  वह अपने शौहर से इस बात पर बहुत झगड़ा करती हैं कि वह शाहरुख और सलमान की तरह क्लीन शेव क्यों नहीं रखते हैं।अरशद बदरुद्दीन

वह अपनी बात मनवाने के लिए आत्महत्या करने तक की धमकी देती रहती है।  इस बात से परेशान मौलवी ने मेरठ के डी. एम से लिखित शिकायत की है।

अरशद बदरुद्दीन की दाढ़ी बनी बेगम की जान की दुश्मन

36 वर्षीय मौलवी अरशद बदरुद्दीन की बेगम ने पेश-ए-इमाम से साफ़ शब्दों में कह दिया है कि अपनी दाढ़ी बनवा लो ,नहीं तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। मौलवी ने डीएम को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उनकी पत्‍नी स्‍मार्टफोन लाने के बाद गैर मर्दों से बात करने में व्‍यस्‍त रहती है। अशरद ने आशंका जताई है कि अगर उनकी बीवी ने कोई गलत कदम उठाया तो वह फंस सकते हैं।

अरशद बदरुद्दीन ने  शिकायती पत्र में लिखा कि मैं एक इमाम हूं, इस्लाम का सच्चा समर्थक हूं। मैंने साल 2001 में पलखुवा की सहाना से निकाह किया था। शादी के तुरंत बाद वह मुझसे मेरी दाढ़ी हटवाने की मांग करने लगीं और कहने लगीं कि उसे सलमान-शाहरुख की तरह क्लीन शेव वाले मर्द पसंद हैं।

इतना ही नहीं, वह स्मार्टफोन ले आई वह गैर मर्दों से दिन-रात बात करने में व्यस्त रहती है। मौलवी के अनुसार, उन्‍होंने उसे समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं। मौलवी साहब के चार बच्‍चे हैं, इसके बावजूद उनका कहना है कि बीवी अजीबोगरीब मांग करती है।

मौलवी ने पत्‍नी से कहा कि उसकी इस हरकत का बच्‍चों पर गलत असर पड़ेगा और बाद में उन्हें सुधारना मुश्किल हो जाएगा। पत्र में अरशद ने यह भी कहा है कि कुछ दिन पहले जब मैंने उन्हें डांटा तो वह रोने लगीं और उन्होंने बच्चों को जहर देकर आत्महत्या करने की धमकी दे दी।

loading...
शेयर करें

1 टिप्पणी