‘टैक्स भी दो और धमकी भी सुनो, बजट से बॉलीवुड को नहीं मिली राहत’

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने एक फरवरी को पेश हुए बजट को लेकर निराशा जताई है। अरशद ने कहा है कि सरकार को हमारी फिल्म इंडस्ट्री से इतना टैक्स मिलता है लेकिन फिर भी वो हमारे बारे में कुछ नहीं सोचती। कोई भी आकर हमें धमकाकर चला जाता है लेकिन सरकार को कोई परवाह नहीं।

अरशद वारसी

अरशद वारसी बोले, इतना टैक्स देते हैं फिर भी सरकार हमारे बारे में कुछ नहीं सोचती

दरअसल, एक फरवरी को बजट पेश होने के बाद अरशद से पूछा गया था कि क्या ये दुखद है कि फिल्म उद्योग को कोई राहत नहीं दी गई जिस पर अभिनेता ने अपना दर्द बयां किया और कहा कि फिल्मोद्योग हमेशा से झेलता रहा है।

अरशद ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘बॉलीवुड को इस बजट से कोई राहत नहीं है, मुझे क्षमा करें लेकिन अच्छा-खास पैसा बॉलीवुड उद्योग की ओर से सरकार को टैक्स के रूप में दिया जाता है फिर भी दुर्भाग्य है कि हमें निशाना बनाया जाता है और धमकाया जाता है लेकिन कोई परवाह नहीं करता ,ये बहुत दुख की बात है।’’

अरशद ने फिल्मकार संजय लीला भंसाली के पक्ष में भी बोला जिनपर हाल में राजस्थान में कथित तौर पर करणी सेना ने हमला किया था जब वे ‘पद्मावती’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। जब इस बारे में पूछा गया तो अरशद ने कहा, ‘ये बहुत गलत है, यह नहीं होना चाहिए था। कहीं न कहीं सरकार को सोचना चाहिए कि ये वो समुदाय है जो ईमानदारी से काम करता है और टैक्स देता है, उन्हें हमारी कुछ तो परवाह करनी चाहिए।’

उन्होंने आगे कहा, ‘‘या तो गैंगस्टर आते हैं या सेना आती है और वे वो करते हैं जो वे करना चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि कोई इस बारे में कुछ करेगा। 

तीन महीने पहले हुई नोटबंदी पर अरशद वारसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था। 

loading...
शेयर करें