जानिए सेक्स के बारे में क्या बोले अर्जुन और करीना

0

मुंबई। करीना कपूर और अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘की एंड का’ रिलीज़ के लिए तैयार है। दोनों स्टार्स आजकल अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में करीना और अर्जुन ने एक इंटरव्यू में सेक्स, सोसाइटी और सोशल मीडिया के बारे में खुलकर बात की। एक तरफ जहां अर्जुन ने कहा कि मर्द हर वक्त बस सेक्स के बारे में सोचते हैं तो करीना ने कहा कि औरतें हर मायनों में मर्द के बराबर हैं।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर ने कहा की सेक्स एक नैचुरल चीज़ है

अर्जुन ने सेक्स को लेकर कहा कि ये एक नैचुरल चीज़ है सिर्फ मर्द ही नहीं बल्कि औरतों को भी इसकी उतनी ही जरूरत होती है लेकिन वो कभी ये जाहिर नहीं होने देती क्योंकि उन्हें शर्म आती है। हमारे समाज़ में अगर मर्द किसी लड़की से फ्लर्ट करता है तो कहा जाता है कोई बात नहीं वो मर्द है लेकिन अगर यही काम औरत करे तो उसे शर्मिंदा किया जाता है। हर कोई औरत की जिंगदी को अपनी तरह से खीचता है जो बहुत गलत है।

अर्जुन कहते हैं कि मर्द भी औरतों की तरह अच्छी घर संभाल सकते हैं। लेकिन फिर भी उन्हें फोर्स किया जाता है कि वो बाहर जाकर काम करें अगर वो घर संभालना भी चाहें तो लोग उसे खराब मानते हैं और तानें देते हैं।

‘की एंड का’ में करीना पहली बार मेट्रो सेंट्रिक कैरेक्टर में नजर आएंगी। वे कॉरपोरेट कंपनी में ऊंचे पद पर काम करने वाली ‘किया’ के किरदार में दिखेंगी। फिल्म में करीना घर की हेड हैं और पैसे कमाती हैं, जबकि ‘कबीर’ (अर्जुन कपूर) घर संभालते हुए नज़र आएंगे। इस फिल्म के जरिए अर्जुन और करीना समाज में एक बदलाव लाना चाहते हैं लोगों की सोच को बदलना चाहते हैं। की एंड का में करीना और अर्जुन के अलावा स्वरूप संपत, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी नजर आएंगे। आर. बाल्कि की ये फिल्म 1 अप्रेल को रिलीज़ होगी।

loading...
शेयर करें