प्रोडक्शन टीम के बुरे बर्ताव से अर्शिमा को पड़ा मिर्गी का दौरा और फिर …

0

मुंबई। जिंदगी चैलन के शो ‘भागे रे मन’ की एक्ट्रेस अर्शिमा थापर के साथ हाल ही में प्रोडक्शन टीम के तीन सदस्यों ने सेट पर मारपीट की। हालांकि, इस बारे में उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, केस सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉइज (FWICE) में दर्ज किया गया और इस संबध में कड़ी कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

अर्शिमा थापर

अर्शिमा थापर के साथ प्रोडक्शन टीम ने की मारपीट 

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, “अर्शिमा की तबीयत खराब थी, बावजूद इसके उन्हें अगले दिन सुबह जल्दी रिपोर्ट करने को कहा गया। मना करने पर प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव- अतुल चौहान (प्रोडक्शन असिस्टेंट), रणबीर सिंह चौहान (प्रोडक्शन हेड) और आकर्ष शर्मा (सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर) से बहस हुई। वे सेट छोड़ कर चली गईं और कुछ देर बाद मामला सुलझाने के लिए वापस आईं। तब अतुल ने पहले उनका हाथ पकड़ा और फिर मारपीट की। ऐसा होने पर अर्शिमा को मिर्गी का दौरा आ गया और वह कांपने लगीं।”

 FWICE के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने कहा… 

FWICE के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, संयुक्त सचिव और विवाद समिति के अध्यक्ष अमित बहल के मुताबिक, “जब तक इनपर बैन नहीं लगाया जाएगा, तब तक हम चुप नहीं बैठेंगे। यह सिर्फ शारीरिक, मानसिक और यौन उत्पीड़न की बात नहीं है। हम महिलाओं के खिलाफ होने वाले हर अपराध की निंदा करते हैं।” इसी बीच, अर्शिमा के पिता डॉक्टर वेद थापर ने मलवानी पुलिस स्टेशन पर शिकायत दर्ज (नॉन कॉग्निजेबल) कराई है।

कौन हैं अर्शिमा थापर

अर्शिमा ने टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में संजना अरोरा का किरदार निभाया है। 2011-2014 के बीच टेलिकास्ट शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में उन्होंने कैडी का रोल निभाया था। साथ ही पाकिस्तानी चैनल जिंदगी के शो ‘भागे रे मन ‘में नज़र आ रही हैं।

loading...
शेयर करें