#NSG की सदस्यता न मिलने पर अलका लाम्बा ने मोदी का उड़ाया मजाक

0

नई दिल्ली दिल्ली के चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लाम्बा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने मोदी पर तो आपत्तिजनक टिपण्णी की और साथ ही भारत को एनएसजी की सदस्यता न मिलने का मजाक भी बनाया।

अलका लाम्बा

अलका लाम्बा ने पीएम मोदी पर लगाया आरोप

पूरी आम आदमी पार्टी भारत को एनएसजी की सदस्यता ना मिलने से बहुत खुश है तथा इसे मोदी की हार बता रही है। अलका लाम्बा ने प्रधानमंत्री मोदी को 2002 गुजरात का दंगाई बताया। अल्का ने भारत की भी तुलना ईरान और नार्थ कोरिया जैसे देशों से कर दी।

अल्का को कर दिया गया था सस्पेंड

अलका लाम्बा को पार्टी के प्रवक्ता पद से दो महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। अल्का पर आरोप लगा था कि उन्होंने परिवहन मंत्री गोपाल राय के परिवहन मंत्रालय छोड़ने के मुद्दे पर पार्टी लाइन हटकर बयान दिया था। अलका का ऐसा कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी पार्टी लाइन से हटकर उन्होंने बयान दिए हैं। इस मौके पर अलका लांबा ट्वीट कर कहा था कि मैं पार्टी की एक अनुशासित कार्यकर्ता हूं और पार्टी के हर फैसले का सम्मान करती हूं, मुझसे अनजाने में भी अगर कोई गलती हुई होगी तो मैं उसका पश्चाताप जरूर करूंगी ताकि मेरी वजह से पार्टी की भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को किसी भी तरहा का कोई भी नुकसान न पहुंचे।

loading...
शेयर करें