Photos : देखिए कैसे मेकअप के बाद अली बने कपिल की नानी

0

मुंबई।द कपिल शर्मा शो’ का पहला एपिसोड टेेलिकास्ट हो चुका है। हमेशा की तरह उनके इस शो को सभी ने जमकर एंज्वॉय किया। कपिल के शो को सक्सेसफुल बनाने में उनकी पूरी टीम का हाथ हैं। फिर चाहे वो सुनील ग्रोवर हों या अली असगर। अली ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में दादी का रोल निभाते थे और अब इस नए शो में वो दादी से नानी बन गए हैं।

अली असगर ऑडियंस की डिमांड पर दोबारा फीमेल लुक में दिखे

नानी एक हाफ-ब्लाइंड लेडी हैं जो ‘कप्पू’ यानि कपिल की नानी हैं। वैसे, दोबारा फीमेल रोल प्ले करना अली के लिए आसान नहीं था। क्योंकि, उन्हें पिछले शो की इमेज को रिपीट भी नहीं करना था और ऑडिंयस को एंटरटेन भी करना था। ऐसे में लुक बदलने के लिए मेकअप ने अली की काफी मदद की। अली ने बताया कि दोबारा फीमेल लुक में लौटना उनका नहीं बल्कि ऑडियंस का फैसला था, क्योंकि ये उनकी डिमांड थी, जिसे शो की टीम ने पूरा किया। किरदार को सही तरीके से निभाने में राइटर और डायरेक्टर ने उनकी काफी मदद की। वरना अकेले वो ऐसा नहीं कर पाते।

नानी बनने में लगते हैं 35 मिनट

शो के सेट पर ‘नानी’ बनने में अली को 30 से 35 मिनट लगते हैं। मेकअप में सिर्फ 15 मिनट लगते हैं, लेकिन हेयर स्टाइल में काफी टाइम लगता है। हालांकि, अब अली इन सब चीजों के आदी हो गए हैं। अपने इस नए किरदार के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। शो का पहला एपिसोड टेलिकास्ट हो चुका है और अली के रोल को काफी पसंद

 

फोटो क्रेडिट : दैनिक भास्कर

loading...
शेयर करें