इस एक्ट्रेस ने फिल्म प्रोड्यूसर पर लगाया रेप का आरोप

0

मुंबई। बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता अल्ताफ मर्चेंट पर जबरदस्ती ड्रग्स देने और रेप करने का आरोप लगाया है। 32 साल की एक्ट्रेस ने बांद्रा के पुलिस स्टेशन में अल्ताफ के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी है। पीड़िता का कहना है कि अल्ताफ मर्चेट ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी और उसे नशेड़ी बना दिया।इस एक्ट्रेस ने कई बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़ें : RIP : प्रियंका चोपड़ा की नानी मधु ज्योत्सना का निधन

अल्ताफ मर्चेंट

अल्ताफ मर्चेंट पर इस एक्ट्रेस ने लगाया रेप और ड्रग्स देने का आरोप

पीड़िता की अल्ताफ से मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दिसंबर 2013 में हुई थी। पहली मुलाकात में अल्ताफ ने पीड़िता को बॉलीवुड में काम दिलाने का झांसा दिया। अल्ताफ ने कहा कि उसकी बॉलीवुड में बहुत अच्छी पहचान है और वो पीड़िता का कैरियर बना सकता है। एक्ट्रेस बनने की चाह में पीड़िता भी अल्ताफ की बातों में आ गई।

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि फरवरी, 2014 में मर्चेट के बांद्रा स्थित फ्लैट पर जब वह गईं तो उसने वहां कई युवाओं को ड्रग  लेते हुए देखा।

एक्ट्रेस के मुताबिक, ‘उस समय अल्ताफ मर्चेंट ने कहा कि तुम क्यों नहीं ड्रग ट्राई करती हो। एक बार इसका सेवन करके तो देखो। मैं उसके बहकावे में आ गई। लेकिन जल्द ही समझ गई कि वह मेरी जिंदगी तबाह कर रहा है। कई मौके पर मर्चेट ने मुझे ड्रग लेने के लिए फोर्स किया। जब मैं नशा कर लेती थी तो वह मुझे कमरे में बंद कर देता था और मेरा रेप करता था। जब मैं नशे के बाहर आती तो मेरा सिर दर्द हो रहा होता था और मेरे प्राइवेट पार्ट्स में दर्द हो रहा होता था। वह दो साल से मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता रहा। मुझे तो इतना भी नहीं पता कि सिर्फ वो ही मेरा रेप करता था या उसके साथ कोई और भी।’

ये भी पढ़ें :  प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या, मीडिया से कुछ इस तरह छुपाया अपना बेबी बंप

पिछले साल अप्रैल में जब मैं एक बार अल्ताफ के सामान में ड्रग ढूढ रही थी तो उसके सामान में मुझे दूसरी औरतों के अश्लील फोटोज़ और सीडी मिले। तब मुझे महसूस हुआ कि मैं बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गई हूं।  उसके बाद मैं तुरंत मुंबई छोड़कर चंड़ीगढ़ अपने घर वापस आ गई। मेरे आने के बाद अल्ताफ ने फोन कर के बहुत धमकियां दी और कहा कि वो मेरे फोटोज़ और वीडियोज़ लीक कर देगा। अल्ताफ की धमकियों से मैं काफी डर गई थी।

एक्ट्रेस ने कहा, अब मैं बगैर ड्रग के रह नहीं सकती हूं। नशे की लत से छुटकारा पाने के लिए मैं इलाज करवा रहीं हूं। पुलिस अल्ताफ मर्चेट को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच करे।’

पीड़िता के इस बयान पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। फिलहाल अल्ताफ मर्चेंट का कोई बयान नहीं आया है। मामले की सुनवाई अगले हफ्ते होगी।

 

 

loading...
शेयर करें