IPL
IPL

पत्‍नी के थे अवैध संबंध, पति ने रोका तो उसने ने ये क्‍या कर डाला

कानपुर। तीन दिन पहले अधजले शव को पहचानने वाली पत्नी पर ही उसके ससुर ने हत्या का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि अवैध संबंध में रुकावट बन रहे बेटे की हत्या उसकी पत्नी ने ही करा दी है। वह पहले भी धमकी व हमला कराने जैसा उठा चुकी है। ससुर ने थाने में बहू के खिलाफ तहरीर दी है। उन्‍होंने कहा अवैध संबंध की वजह से हुई हत्‍या। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

अवैध संबंध

अवैध संबंध होने पर दोनों के बीच विवाद होता था

तीन दिन पहले बजरिया थाना क्षेत्र के हरसहाय कालेज के पास एक युवक का शव जली हालत में मिला था। शव को कम्बल से उढ़ाया गया था। लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई थी। पोस्टमार्टम हॉउस में सिद्धार्थ नगर के बासी निवासी हरिलाल ने शव की शिनाख्त बेटे सुशील के रूप में की। हरिलाल के मुताबिक सुशील पत्नी व बेटे के साथ पी रोड में किराये पर रहता था। एक युवक से बहू के अवैध संबंध होने पर दोनों के बीच विवाद होता था। उसने अपने भाई व पिता से सुशील को पिटवाया भी था। अवैध संबंध को लेकर सुशील के विरोध को लेकर उसकी हत्या करवा दी।

पत्नी ने नही पहचाना था

शव मिलने पर आसपास के लोगों से पुलिस ने शव की शिनाख्त भी करवाई थी। इस दौरान सुशील की पत्नी भी पहुंची थी। लेकिन उसने पहचानने से इनकार कर दिया था। जूते व अधजले कपड़े देखने के बाद भी उसने नहीं पहचाना था।

वह वापस नही आना चाहता था

पोस्टमार्टम हॉउस में पिता हरिलाल ने बताया कि दीवाली में सुशील गांव आया था। जहाँ वह गले लगकर खूब रोया था। पत्नी की करतूत बताई थी। उसने बताया कि उसकी पत्‍नी का किसी और के साथ अवैध संबंध है। उसे कई दिन भूख रखा गया था। उसे मारा पीटा जाता है। पिता ने बताया कि उनका बेटा सुशील वापस कानपुर नहीं जाना चाहता था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button