‘गुजरात में तड़ीपार थे अमित शाह और हजारों लोगों की जान लेकर प्रधानमंत्री बने हैं मोदी’

0

नई दिल्ली। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर बड़ी मुसीबत आ धमकी है। लगातार दूसरी बार उनके घर पर ईडी और सीबीआई के छापे पड़े हैं। जिसे लेकर राजनीति गरमा रही है। लालू का कहना है कि ये सब केद्र सरकार के इशारे पर हो रहा है। वहीं, अब उनके बचाव में कांग्रेस नेता उतर आए हैं। कांग्रेस बिहार प्रेसिडेंट अशोक चौधरी ने कहा कि हम लालू के साथ खड़े हैं। इतना ही नहीं उन्होंने पीएम मोदी पर भी जोरदार हमला किया।

अशोक चौधरी

चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार धर्मनिरपेक्षता को कमजोर कर रही है

चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार धर्मनिरपेक्षता को कमजोर कर रही है। अशोक चौधरी ने मोदी के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गुजरात में अमित शाह तड़ीपार थे। वहीं मोदी हजारों लोगों की जान लेकर पीएम बने हैं। वे हमें सता रहे हैं।

कानून को अपना काम निष्पक्ष एवं समुचित ढंग से करने देना चाहिए

वहीं, कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने लालू से जुड़े विभिन्न परिसरों पर सीबीआई द्वारा मारे गए छापे के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक बयान में कहा, कानून को अपना काम निष्पक्ष एवं समुचित ढंग से करने देना चाहिए। इस बीच, कांग्रेस की ओर से नीतीश कैबिनेट में शामिल चारों मंत्री अशोल चौधरी, अवधेश सिंह, अब्दुल जलील और मदन मोहन झा ने शनिवार को लालू से मुलाकात की।

लालू यादव के 12 ठिकानों पर सीबीआई ने छापेमारी की थी

बता दें शुक्रवार को लालू यादव के 12 ठिकानों पर केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई की टीम ने छापेमारी की थी। सीबीआई ने लालू यादव के खिलाफ केस दर्ज किया है कि उन्होंने रेल मंत्री रहते हुए होटल आवंटन में गड़बड़ी की थी। सीबीआई सूत्रों ने बताया कि तत्कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बिहार के उप मुख्यमंत्री और उनके बेटे तेजस्वी यादव, आईआरसीटीसी के तत्कालीन एमडी पी के गोयल, यादव के विश्वासपात्र प्रेमचंद गुप्ता की पत्नी सुजाता और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

loading...
शेयर करें