किड्स पार्टी में 6 साल के बच्चे के साथ लड़कियों ने किया बेहद गन्दा काम

0

लीमा। किसी भी पार्टी या शादी समारोह में डांस करना एक आम बात है। खुशी में एन्जॉय करते लोग अकसर अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए डांस करते हैं। लेकिन डांस में अगर मर्यादा पार कर दी जाये तो वो परेशानी का सबब बन जाता है। ऐसा ही एक वाकया पेरू में हुआ, जहां किड्स पार्टी के दौरान छोटे-छोटे बच्चों के साथ दो लड़कियों ने बेहद अश्लील डांस करके हंगामा खड़ा कर दिया।

अश्लील डांस

6 साल के बच्चे के साथ अश्लील डांस कर लड़कियों ने किया हंगामा 

इस पार्टी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 6 साल के बच्चों के साथ लड़कियों की अश्लील हरकते देखकर जहां लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं वहीँ कुछ इसक मजा भी उठा रहे हैं।

पेरू के एक स्कूल में छोटे बच्चों के लिए पार्टी चल रही रही थी। इसी दौरान दो डांसर वहां पर आई और किड्स के साथ अश्लील डांस करने लगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये डांसर्स 6 साल के बच्चे के साथ गन्दी हरकते कर रही हैं। डांस बेहद की खराब और बच्चों पर बुरा प्रभाव डालने वाला नजर आ रहा है।

देखे वीडियो- 

 

इस दौरान एक लड़की बच्चे को अपने आपको पीछे से पकड़वाकर ठुमके लगाती है। जोकर की ड्रेस में दिखने वाला एक शख्स इस पूरे वाक्ये को दौरान गाना गाते हुए सुनाई दे रहा है। इस दौरान स्कूल और बच्चे भी मौजूद रहे।

loading...
शेयर करें