लड़के ने अपनी होने वाली पत्नी के लिए रची ये शर्मनाक साजिश

0

देहरादून। उत्तराखंड में एक शर्मनाक घटना सामने आई। यहां शादी से पहले दहेज न मिलता देख दूल्हे ने शादी तोड़ने के लिए एक शर्मनाक साजिश रची। लड़के ने फोन करके कहा अगर शादी नहीं तोड़ी तो लड़की की अश्लील फोटो वायरल कर दूंगा।

अश्लील फोटो

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी

देहरादून में एक युवक ने दहेज न मिलता देख ससुराल लड़की पक्ष को हत्या और धमकी भरे झूठे एसएमएस भेजकर रिश्ता तोड़ने की साजिश रच डाली। मामला रायपुर पुलिस के पास पहुंचा तो दूल्हे की कारगुजारी सामने आ गई। पुलिस ने लड़की पक्ष की तहरीर पर दुल्हे और उसके पिता पर मुकदमा दर्ज किया है।

10 लाख की थी डिमांड

रायपुर थाना क्षेत्र के बालावाला निवासी सुनील कोटवाल की बारात 11 अक्तूबर को जानी थी। इसके पहले दूल्हे ने नाटकीय ढंग से शादी से इनकार कर दिया। लड़की पक्ष का आरोप है कि सुनील और उसके पिता दहेज में 10 लाख रुपये न देने पर रिश्ता तोड़ने के लिए साजिश की।

लड़की को एसएमएस व धमकी भरे भेजे संदेश

लड़की को बदनाम करने संबंधी एसएमएस व धमकी भरे झूठे संदेश भेजे हैं। इसके अलावा शादी करने पर दूल्हे की हत्या कराए जाने का फर्जी संदेश भी भेजा। लड़की पक्ष के मुताबिक पहले अज्ञात फोन नंबर से शादी रोकने के लिए धमकाया गया।

अश्लील फोटोग्राफ नेट पर डालने की दी धमकी

इसके बाद संदेश भेज कर युवती के अश्लील फोटो नेट पर डालने का संदेश भेजा। साजिशकर्ता चालाकी दिखाते हुए ऐसे ही संदेश अपने मोबाइल पर दूसरे नंबर से किए। इसके बाद साजिशकर्ता ने परिवार को एसएमएस दिखाकर दुल्हन पक्ष पर सवाल खड़े किए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को नोटिस दिया गया है।

loading...
शेयर करें