शर्मनाक : धार्मिक नगरी के सिंहस्थ में कपल ने की अश्लील हरकतें

0

उज्जैन मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में अंतिम शाही स्नान के दौरान एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां शाही स्नान के बाद एक कपल अश्लील हरकत करते देखा गया। वो एक-दूसरे को किस कर रहे थे। इनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यह कपल क्षिप्रा में डुबकी लगाने के बाद अठखेलियां कर रहा था। इस दौरान दोनों अचानक एक-दूसरे को किस करने लगे।

अश्लील हरकत

अश्लील हरकत देख नाराज हुए श्रद्धालु

तस्वीरों की मानें तो सबसे पहले लड़की ने ही लड़के को किस किया। इसके बाद लड़का भी पलटकर लड़की को किस करने लगा। सदी के दूसरे सिंहस्थ के मौके पर धार्मिक नगरी उज्जैन में मौजूद लाखों श्रद्धालु उनकी इस अश्लील हरकत से खासे नाराज नजर आए तो कुछ ने नज़र अंदाज कर दिया। कुछ लोगों ने अपने मोबाइल से दोनों की तस्वीरें लेकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

ऐतराज के बावजूद दोनों की ‘रंगरेलियां’ जारी रहीं

श्रद्धालुओं ने घाट पर सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मियों को इस कपल की अश्लील हरकत के बारे में जानकारी दी। पुलिसकर्मियों के ऐतराज जताने के बावजूद दोनों की ‘रंगरेलियां’ जारी रहीं। इस पर पुलिसकर्मी दोनों को पकड़कर अस्थाई थाने ले गए। वहां दोनों को जमकर फटकार लगाई गई। इसके बाद सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने के लिए जुर्माना लगाया गया। हालांकि बाद मे दोनों को आगे से ऐसी हरकत नहीं करने की चेतावनी देकर छोड़ा गया।

loading...
शेयर करें