सुहागरात पर पति ने अश्‍लील वीडियो देखकर पत्‍नी के साथ ये क्‍या कर डाला…

नोएडा अश्‍लील वीडियो पर बनीं ये खबर आपको हैरत में डाल देगी। कहते हैं शादी दो लोगों का नहीं दो आत्‍माओं का मिलन होता है। जब दो लाग सात फेरे लेते हैं तो उसके साथ जिंदगी निभाने की कसमें भी खाते हैं। शादी के बाद सुहागरात पर दो दिल एक दूसरे के प्रति सच्‍ची ईमानदारी से जिंदगी जीने की कसम खाते हैं। लेकिन नोएडा मे जो हुआ उसे जानकर किसी का भी भरोसे पर से विश्‍वास उठ जाएगा। यहां सुहागरात पर अश्लील वीडियो देखकर पति ने पत्नी के साथ ऐसी हैवानियत की कि उसे मजबूर होकर पुलिस स्टेशन में शिकायत करनी पड़ी।

अश्‍लील वीडियो

अश्‍लील वीडियो देखकर बनाता था संबंध

नोएडा के सदरपुर एक शख्स ने अश्लील वीडियो देखकर अपनी पत्नी के अप्राकृतिक संबंध बनाए। यह सिलसिला शादी के कई साल बाद तक भी चलता रहा। आखिर में परेशान होकर पत्नी ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने बताया कि उसका पति यह सब नशे की हालत में करता था। अगर वह इसका विरोध करती तो पति उसे धमकियां देता, लेकिन शर्म के कारण उसने अपने माता-पिता को इस बारे बताया नहीं। इस दौरान उसको शारीरिक तौर पर परेशानी भी शुरू होने लगी।

शराब पीकर करता था हैवानियत

पत्नी का कहना है कि उसका पति उसके साथ  गलत ढंग से शारीरिक संबंध बनाता था। महिला ने बताया कि उसका पति बाकी समय तो सही रहता था। लेकिन शराब पीने के बाद वह हैवान बन जाता। वह तकरीबन हर रोज अश्‍लील वीडियो देखकर अपनी पत्नी से ऐसी घिनौनी हरकत करता था। जिसकी वजह से महिला बीमार होने लगी उसे शारीरिक परेशानियां होने लगीं।

सास, ननद से शिकायत की तो उल्‍टा उसे ताना दिया

महिला ने बताया परेशान होकर जब उसने इसकी शिकायत अपनी सास और ननद से की तो वे उल्‍टा उसे बुरा भला कहने लगीं। इतना ही नहीं वो उसे कम दहेज लाने के ताने मारने लगी। महिला ने बताया कि लगातार किए जाने वाले गैर कुदरती संभोग से उसके शरीर में कई तरह की समस्याएं उत्पन्न हो गई तथा उसे दर्द रहने लगा। अधिक दिक्कत होने पर वह शहर की महिला डॉक्टर के पास गई। डॉक्टर ने उसे इस तरह से संबंध बनाने से दूर रहने की सलाह देते हुए बताया कि यदि उसका पति अपनी हरकतों से बाज नही आया तो उसके शरीर में कई बड़ी समस्या सामने आ सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button