बीफ खाना है तो मुझे वोट दो : असदुद्दीन आैवेसी

0

बीफ पर डर्टी पॉलिटिक्‍स खत्‍म नहीं हुई है। हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन औवेसी ने आज इस मुद्दे पर भरी सभा में जोरदार ऐलान किया। हैदराबाद के निकाय चुनाव से जुड़ी एक जनसभा में असदुद्दीन आैवेसी ने कहा कि अगर लोग उनके कैंडीडेट को वोट देंगे तो उन्‍हें बीफ खाने से कोई नहीं रोक सकेगा।

असदुद्दीन आैवेसी

असदुद्दीन औवेसी की हेट स्‍पीच

ऑल इंडिया मजलिस-ए-मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन आैवेसी यहीं नहीं रुके। उन्‍होंने दो टूक कहा, अगर आपकी पार्टी AIMIM हारी तो मैं आपसे कह देता हूं कि पिछड़ों और उनके नेताओं को बीफ मीट भूलना होगा।

औवेसी ने महाराष्‍ट्र की बीजेपी सरकार पर भी हमला किया। उन्‍होंने आरोप लगाया कि महाराष्‍ट्र में दलितों और मुस्लिमों को बीफ बैन के मुद्दे पर परेशान कर रही है। उन्‍होंने कहा, ‘महाराष्‍ट्र में उन्‍होंने बीफ पर बैन लगाया। लेकिन जब से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं, बीफ का निर्यात तेजी से बढ़ा है। अगर मेरे सूत्र सही हैं तो देश में 17 फीसदी तक बीफ का निर्यात बढ़ा है। मोदी इस रोकने के लिए क्‍या करेंगे।’

 

 

महाराष्‍ट्र में मार्च 2015 से सरकार ने बैन लगा रहा है। असदुद्दीन आैवेसी पहले भी इसके खिलाफ काफी कुछ बोल चुके हैं। औवेसी मोदी के खिलाफ भी लगातार बोलते हैं। वह कई बार मोदी की कॉपी करके भी उनके खिलाफ जहर उगलते रहे हैं। लेकिन अब आेवैसी ने नया पैंतरा आजमाना शुरू किया है। बीफ का मुद्दा बीते दिनों भी काफी गर्माया था। इसे देखते हुए असदुद्दीन औवेसी ने अब अपने चुनाव प्रचार में इसका इस्‍तेमाल शुरू कर दिया है।

हैदराबाद की चुनावी सभा में भी असदुद्दीन आैवेसी ने मोदी की कॉपी की। जिस तरह मोदी अपने भाषण की शुरुआत ‘मित्रों’ कहकर करते हैं। ठीक उसकी तरह औवेसी ने भी किया। उन्‍होंने कहा, मित्रों के जरिए बाकी जगह तो काम चल जाएगा लेकिन हैदराबाद में नहीं। हैदराबाद में मित्रों नहीं ‘बड़ा’ (बीफ) चलेगा। बताया जा रहा है कि औवेसी का यह बयान बीते हफ्ते की रैली में सामने आया है। इस रैली का वीडियो भी यूट्यूब पर वायरल हुआ है।

यहां देखें वीडियो

loading...
शेयर करें