अब मोदी सरकार ओवैसी को भेजेगी जेल, कोई भी नहीं बचा सकता

0

तेलंगाना। एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। पहले महाराष्ट्र से उनकी पार्टी को चुनाव लड़ने से रोक दिया गया और आईएस के आतंकियों का समर्थन करने पर बीजेपी असदुद्दीन ओवैसी की गिरफ्तारी की मांग कर रही है। जिसके लिए भाजपा ने अब सिग्नेचर कैंपेन शुरु किया है।

असदुद्दीन ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने आतंकियों का किया था समर्थन

पार्टी ने हैदराबाद के दिलसुख नगर से इस कैंपेन की शुरुआत की है। सूत्रों के मुताबिक पार्टी की योजना एक लाख सिग्नेचर लेने की है। एनआईए की कार्रवाई में हैदराबाद से पांच आईएस संदिग्धों को पिछले दिनों गिरफ्तार किया गया था। असदुद्दीन ओवैसी ने गिरफ्तार संदिग्धों के समर्थन में आवाज बुलंद करते हुए उन्हें हरसंभव कानूनी सुविधा मुहैया करने का ऐलान किया था।

उन्‍होंने कहा था कि मैंने जिन लोगों को क़ानूनी मदद की बात की है उन्हें मुज़रिम क़रार नहीं दिया गया है। भारत का क़ानून हर मुल्ज़िम को क़ानूनी मदद देने की इजाजत देता है। मेरे पास कोई भी मदद मांगने आएगा तो मैं उसकी मदद करूंगा। मेरे दरवाज़े हर किसी के लिए खुले हैं। अगर आरएसएस वाले मेरे घर आकर देखें तो मेरे प्रति उनके विचार बदल जाएंगे। उनके इस बयान का विभिन्न हिन्दू संगठनों ने जबरदस्त विरोध किया था। उन्‍होंने कहा था ‘मैं भारत माता की जय नहीं कहूंगा, क्योंकि ऐसा कानून में नहीं है। मुझे हिन्दुस्तान ज़िंदाबाद या जय हिंद बोलने में कोई परेशानी नहीं है, मेरे नारों से मेरी देशभक्ति की जांच नहीं होनी चाहिए। मैं सिर्फ उस ज़बान में बोलूंगा जो क़ानून कहता है।

loading...
शेयर करें